मेरठ: थाना ब्रह्मपुरी के रेडलाइट एरिया में 30 अप्रैल को एक कोठा संचालिका जरीना का कत्ल कर दिया गया था. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है और केस सुलझाने का दावा किया है. जांच में सामने आया है कि सेक्सवर्कर ने इन लोग के पैसे छीन लिए थे जिसके बाद इन्होंने कोठा संचालिका को निशाना बनाया.


पुलिस ने बताया कि एसटीएफ के साथ मिल कर यह खुलासा किया गया है. दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिनके नाम बिलाल और नावेद हैं.


यूको बैंक के 17 लॉकर्स से 7 करोड़ की चोरी, 4 दिन बाद भी खाली हैं पुलिस के हाथ


एसएसपी राजेश पांडे ने बताया कि वारदात के दिन बिलाल कोठा संचालिका जरीना के यहां गया था जहां एक सेक्स वर्कर ने उसकी जेब में रखे दस हजार रुपये छीन लिए थे और जरीना को दे दिए थे. पैसे वापस मांगने पर बिलाल के साथ मारपीट की गई और उसे भगा दिया गया.


बिलाल लौट कर अपने मोहल्ले में पहुंचा और वहां नावेद को ये बात बताई. नावेद के साथ बिलाल दोबारा जरीना के ठिकाने पर पहुंचा. जरीना के साथ उनकी नोकझोंक हुई जिसके बाद बिलाल ने जरीना को गोली मार दी और नावेद के साथ फरार हो गया.


दलित के घर हथियार लेकर खाना खाने पहुंचे बीजेपी के नेता, चौपाल में हुआ हंगामा


बिलाल ने पुलिस को बताया कि वह जरीना को डराना चाहता था लेकिन कहासुनी में गोली चल गई.


एसएसपी राजेश पांडे ने बताया कि आरोपियों के चेहरे क्षेत्र में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में क़ैद हो गए थे. उसी फुटेज के आधार पर पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई और दोनों आरोपियों बिलाल और नावेद को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल हुए तमंचे को भी बरामद कर लिया है और उनको जेल भेजा जा रहा है.