नोएडा: गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) के फेस -2 स्थित बाल सुधार गृह में बंद 162 बच्चों का कोरोना टेस्ट जिला प्रशासन द्वारा कराया गया है. इसमें 121 बच्चों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. दो दिन पूर्व एंटीजन किट के द्वारा की गई जांच के दौरान 13 बच्चों का कोविड-19 का टेस्ट पॉजिटिव आया था. इनका दोबारा से आरसीपीटीआर टेस्ट कराया गया. दोबारा टेस्ट के बाद उनमें आज 9 बच्चों की रिपोर्ट आई है. सभी की रिपोर्ट नेगेटिव है.


जिला प्रोबेशन अधिकारी अतुल कुमार ने बताया कि 162 बच्चों में से 121 बच्चों की रिपोर्ट आ गई है. 41 बच्चों की रिपोर्ट देर रात तक आ जाएगी. उन्होंने बताया कि जिन 13 बच्चों की एंटीजन किट के माध्यम से टेस्टिंग के दौरान रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, उनमें से दोबारा हुए टेस्ट के बाद नौ की रिपोर्ट अभी तक प्राप्त हुई है और उन सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. उन्होंने ने बताया कि 4 बच्चों की रिपोर्ट देर रात तक हमें मिल जाएगी.


फेस -2 स्थित बाल सुधार गृह में एंटीजन किट के माध्यम से 13 बच्चों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया था. इस बात को गंभीरता से लेते हुए जिलाधिकारी सुहास एलवाई व मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने अपनी निगरानी में सभी 162 बच्चों का टेस्ट कराया. देर रात तक सभी बच्चों की टेस्ट रिपोर्ट मिल जाने की उम्मीद है.


यूपी: ग्रेटर नोएडा में बिना इजाजत क्रिकेट खेलना पड़ा भारी, 51 लोग गिरफ्तार