नोएडा. ग्रेटर नोएडा में बिना इजाजत क्रिकेट खेलना कुछ लोगों को भारी पड़ गया है. हिंडन नदी के डूब क्षेत्र में लॉकडाउन के दौरान क्रिकेट मैच का आयोजन किया जा रहा था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने 51 लोगों पर केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही पुलिस ने 17 वाहनों का चालान भी किया है. पुलिस ने सभी को नोटिस देकर थाने से जमानत दे दी है.


पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र के हिंडन नदी के डूब क्षेत्र में किसी व्यक्ति ने एक क्रिकेट ग्राउंड तैयार किया है. शुक्रवार को यहां पर दिल्ली के रहने वाले दीपक अग्रवाल तथा नाविक खुराना बिना अनुमति के क्रिकेट मैच करवा रहे थे.


उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रिकेट मैच के आयोजक दीपक और नाविक समेत 51 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. सभी आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, 270 तथा महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.


बतादें कि प्रदेश में तेजी से कोरोना वायरस फैल रहा है. संक्रमितों की संख्या 26 हजार के करीब पहुंच चुकी है. एहतियात के तौर पर कई तरह के आयोजनों पर रोक लगाई गई है. इसी सिलसिले में पुलिस ने ये कार्रवाई की.


ये भी पढ़ें:


दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की संख्या 94,000 के पार, कंटेन्मेंट जोन के बाहर भी एंटीजेन टेस्ट शुरू