नई दिल्ली: कभी नीतीश कुमार की तारीफों का पुल बांधने वाले प्रशांत किशोर ने उन्हें झूठा बता दिया है. दोनों के रिश्तों के खटास आ चुकी है. इस उदाहरण प्रशांत किशोर का वो ट्वीट है जिसमें उन्होंने नीतीश कुमार को झूठा बताया और कहा कि आप गिर गए हैं. अब जेडीयू नेता अजय आलोक ने प्रशांत किशोर पर निशाना साधते हुए उन्हें 'कोरोनावायरस' बता दिया है.


अजय आलोक ने प्रशांत किशोर पर निशाना साधते हुए कहा कि इस आदमी पर भरोसा नहीं किया जा सकता. अजय आलोक ने कहा, ''वे मोदी जी और नीतीश जी का विश्वास नहीं जीत करें. वह आम आदमी पार्टी के लिए काम करते हैं, राहुल गांधी से बातचीत करते हैं और ममता दीदी के साथ उठते बैठते हैं. उनपर कौन विश्वास करेगा. हम लोग खुश हैं कि यह कोरोनावायरस हमें छोड़ रहा है, वे जहां जाना चाहते हैं वहां जा सकते हैं.''





जाहिर है कि मंगलवार को पीके, नीतीश कुमार के एक बयान पर भड़क गए जिसमें मुख्यमंत्री ने कहा कि अमित शाह के कहने पर उन्होंने प्रशांत किशोर को पार्टी में शामिल कराया. पीके ने नीतीश पर पलटवार करते हुए कहा कि मुझे जेडीयू में कैसे और क्यों शामिल कराया गया इसपर आपने झूठ बोला और आप गिर गए हैं.


अब कहा जा रहा है कि जेडीयू में प्रशांत किशोर की पारी का अंत हो चुका है. फिलहाल प्रशांत किशोर ने जेडीयू से इस्तीफा नहीं दिया है. 16 सितंबर 2018 को पीके जेडीयू में शामिल हुए थे और उन्हें पार्टी का उपाध्यक्ष बनाया गया था. पिछले कुछ दिनों से वो लगातार सीएए, एनआरसी और एनपीआर का खुलकर विरोध कर रहे हैं. कहा तो ये भी जा रहा था कि उन्हें नीतीश कुमार का 'मौन समर्थन' हासिल है. लेकिन अब बात आगे निकल चुकी है.