नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी के भाई की गाड़ी पर हुए हमले पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. गिरिराज ने ममता की तुलना उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग से की है.


गिरिराज सिंह ने कहा, "ममता बनर्जी उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन के अंदाज में चल रही हैं. वे अपने विरोधियों की हत्या करना चाहती हैं. ये अपने विरोधियों को जिंदा नहीं छोड़ना चाहती हैं. इन्होंने आतंक का रूप ले लिया है. 2 मई को इनका सफाया दिखेगा."


शुभेंदु अधिकारी के भाई की गाड़ी पर हुए हमले पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, "सौमेंदु अधिकारी की गाड़ी पर हमला नहीं हुआ है यह ममता बनर्जी की निराशा के कारण हुआ है. ममता बनर्जी सत्ता में आई थीं CPM के विरोध में, लेकिन वे CPM से भी आगे बढ़ गई हैं."


कांठी में सौमेंदु अधिकारी की कार पर हमला
बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी के छोटे भाई सौमेंदु ने दावा किया कि कांठी में तृणमूल समर्थकों ने उनपर हमला किया और उनकी कार में तोड़फोड़ की गई. उन्होंने आरोप लगाया कि हमले में उनका चालक घायल हो गया. सौमेंदु ने कहा, "मैं कांठी से गुजर रहा था, रास्ते में तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने मेरी कार पर ईंट फेंके और उसके शीशे तोड़ दिए. ऐसा लगता है कि आसन्न हार को देखकर उनका दिमाग बौखला गया है."


ये भी पढ़ें-
पश्चिम बंगाल: विधानसभा चुनाव के पहले चरण में ही जगह-जगह हिंसा, 10 लोग गिरफ्तार


दुनिया की ‘महाशक्ति’ अमेरिका को धमकाने वाली कौन हैं सनकी तानाशाह किम जोंग की बहन?