BJP reaction: दिल्ली-हरियाणा के सिंघु बॉर्डर (Singhu Border) पर एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई. 35 साल के युवक का शव कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों के मुख्य मंच के पास शुक्रवार सुबह लटका मिला. घटना के सामने आने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आंदोलनकारी किसानों पर सवाल उठाए हैं. बीजेपी के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट कर किसान नेता राकेश टिकैत और आंदोलनकारी किसानों पर निशाना साधा है. 


अमित मालवीय ने ट्वीट किया, 'बलात्कार, हत्या, वैश्यावृत्ति, हिंसा और अराजकता... किसान आंदोलन के नाम पर यह सब हुआ है. अब हरियाणा के कुंडली बॉर्डर पर युवक की बर्बर हत्या. आखिर हो क्या रहा है? किसान आंदोलन के नाम पर यह अराजकता करने वाले ये लोग कौन हैं जो किसानों को बदनाम कर रहे हैं?'


उन्होंने ये भी लिखा, 'अगर राकेश टिकैत ने लखीमपुर में मॉब लिंचिंग को सही नहीं ठहराया होता, कुंडली सीमा पर एक युवक की हत्या नहीं हुई होती. किसानों के नाम पर इन विरोध प्रदर्शनों के पीछे जो अराजकतावादी हैं, उन्हें बेनकाब करने की जरूरत है.'




वहीं, बीजेपी के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने भी ट्वीट कर आंदोलनकारी किसानों पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने लिखा, 'जो हमारे अपनों की नृशंस हत्या करे वो किसान कैसे? जो तिरंगे का अपमान करे वो किसान कैसे? जो बहनों का बलात्कार करे वो किसान कैसे? जो वर्दी को बोले "बक्कल उखाड़ दूंगा" वो किसान कैसे? जो आम जनता को तकलीफ दे वो किसान कैसे?
जो देश की अखंडता पर प्रहार करे वो किसान कैसे?'




क्या है पूरा मामला


दरअसल, शुक्रवार सुबह 35 साल के एक युवक का शव सिंघु बॉर्डर पर बैरिकेड से लटका मिला. युवक का शव आंदोलनकारियों के मुख्य मंच के पास मिला. हत्या का आरोप निहंगों पर लग रहा है. युवक के शरीर पर धारदार हथियार से हमले के निशान हैं. युवक की हत्या के बाद आंदोलनकारी गुस्से में हैं. घटनास्थल पर भीड़ जुट गई है. आक्रोशित भीड़ पुलिस को भी घटनास्थल के पास नहीं जाने दे रही है. 


ये भी पढ़ें- 


Singhu Border पर युवक की बेरहमी से हत्या, हाथ काटकर शव को बैरिकेड से लटकाया


Poonch Encounter: जम्मू कश्मीर के पुंछ में सेना का ऑपरेशन जारी, एक JCO समेत दो जवान शहीद