भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अपने बयानों से एक बार फिर चर्चा में है. उन्होंने महंगाई को कांग्रेस की मानसिकता और प्रोपोगेंडा बताया है. प्रज्ञा ने मंगलवार को कहा कि महंगाई और कुछ नहीं बल्कि कांग्रेस का दुष्प्रचार है. ये लोग सिर्फ प्रोपेगंडा करते हैं कि डीजल महंगा, पेट्रोल महंगा, यह महंगाई और कुछ नहीं है, यह कांग्रेसियों की मानसिकता है, फोकट का प्रोपेगेंडा है.


ठाकुर भोपाल नगर निगम (बीएमसी) द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित कर रही थीं जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वर्चुअल तौर पर एक पंप हाउस का लोकार्पण किया और बीएमसी के स्वामित्व वाली कंपनी की नई सिटी बसों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. ठाकुर ने प्रदूषण को घातक बताते हुए कहा कि कांग्रेस के शासन काल में शहरों में सार्वजनिक परिवहन के रूप में पुराने वाहन चलाए जाते थे.


कांग्रेस ने किया पलटवार
उन्होंने कहा कि पुराने दौर में नगर परिवहन (तीन पहिया डीजल वाहन) में बैठने के बाद चेहरा साफ करने पर रुमाल काला हो जाता था लेकिन मुख्यमंत्री चौहान प्रदूषण की चिंता कर रहे हैं और शहर में प्रदूषण मुक्त वाहन चलाए जा रहे हैं. इस बीच, कांग्रेस के कई नेताओं ने ठाकुर के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया.


प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने एक ट्वीट में कहा, "बाढ़ के लिए कांग्रेस जिम्मेदार..? महंगाई के लिए नेहरु जी का भाषण जिम्मेदार..? महंगाई से कष्ट हो तो अफगानिस्तान चले जाओ..? और अब सांसद प्रज्ञा ठाकुर कह रही हैं कि महंगाई कुछ नहीं, यह कांग्रेस की मानसिकता का प्रोपेगेंडा...? जल्द इन सभी को मानसिक चिकित्सालय भेजिए..."


ये भी पढ़ें-
अफ़सोस: मुंबई आतंकी हमले के शहीद हेमंत करकरे को सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने देशभक्त मानने से किया इंकार


अफगानिस्तान में गहराते संकट के बीच तालिबान ने महिला सरकारी कर्मचारियों से अभी घर पर ही रहने को कहा, जानें वजह