Maharashtra News: महाराष्ट्र में एनसीबी और नवाब मलिक के बीच वार-पलटवार का दौर जारी है. इस बीच NCB SIT ने नवाब मलिक के दामाद समीर खान मामले में दूसरे आरोपी करन सजनानी को बुधवार को पेश होने के लिए समन भेजा है. सजनानी को बुधवार को SIT के सामने पेश होना है. वहीं आर्यन खान की तरफ़ से अभी तक SIT को कुछ बताया नहीं गया है कि वो कब तक SIT के सामने पेश होंगे. अगर अगले दो दिन में आर्यन खान SIT के सामने नहीं पेश होते हैं तो SIT उन्हें दोबारा समन करेगी.
समीर वानखेड़े के परिवार की तरफ़ से औरंगाबाद में SC/ST एक्ट के तहत महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक के ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया जाए इसके लिए एक और लिखित शिकायत दी गई है.


 इसके पहले नवाब मलिक के खिलाफ वाशिम और मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दी गई है. समीर वानखेड़े की पत्नी की बहन मुंबई के किसी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाने जाएंगी कि उनका नाम गलत तरीके से सोशल मीडिया में डाल कर उनका नाम खराब किया. वानखेड़े की साली ने बताया कि उस मामले के बाद उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी जिसका इलाज चल रहा है और अब नवाब ने जब वापस से उस मुद्दे को छेड़ा तो उनके मन पर इसका असर पड़ा. 


राज्यपाल से मिलने पहुंचा समीर वानखेड़े का परिवार


एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर और उनके पिता ज्ञानदेव वानखेड़े राज्यपाल से मिलने पहुंचे हैं. समीर वानखेड़े को लेकर नवाब मलिक द्वारा की जा रही बदनामी को लेकर वानखेड़े का परिवार राज्यपाल से मुलाकात करने पहुंचा है. इससे पहले परिवार केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले और SC कमीशन से मुलाकात कर चुका है. बता दें कि समीर वानखेड़े को आर्यन खान केस की जांच से हटा दिया गया है. 


ये भी पढ़ें 


Nawab Malik के खिलाफ पहले सवा करोड़ का मानहानि केस, अब समीर वानखेड़े के पिता ने SC/ST एक्ट के तहत की शिकायत

Nawab Malik vs Sameer Wankhede: बहन पर लगे आरोपों से भड़कीं समीर वानखेड़े की पत्नी, बोलीं- नवाब मलिक पर होगी कानूनी कार्रवाई