Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण के मतदान के बीच आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में जगनमोहन रेड्डी की पार्टी के नेताओं की गुंडागर्दी देखने को मिली. गुंटूर के एक पोलिंग बूथ पर युवाजना श्रामिका रैतु कांग्रेस पार्टी  (YRSCP) के नेता वी एस शिवकुमार की एक मतदाता से झड़प हो गई. दोनों के बीच जोरदार लड़ाई हुई. 


मतदान केंद्र पर इस लड़ाई की शुरुआत थप्पड़ से होती है और उसके बाद दो लोगों के बीच की लड़ाई बड़ा रूप ले लेती है. इसका वीडियो न्यूज एजंसी पीटीआई द्वारा एक्स (पूर्व में ट्वीटर) पर पोस्ट किया गया. 


YRSCP नेता ने वोटर को जड़ा थप्पड़


YRSCP नेता और मतदाता के बीच मारामारी के वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पहले YRSCP नेता वी एस शिवकुमार द्वारा मतदाता को थप्पड़ मारा गया. इसके बाद सामने से उस व्यक्ति ने भी इसका जवाब देते हुए शिवकुमार को थप्पड़ जड़ दिया. फिर क्या था, देखते ही देखते शिवकुमार के साथी और मतदाता के साथ आए लोगों के बीच मारपीट शुरू हो गई. शिवकुमार के सहयोगी भी मतदाता पर चौतरफा हमला करने में उसके साथ शामिल हो जाते हैं। इस मारपीट में वोट देने के लिए अपनी बारी का इंतजार कर रहे लोग भी इस झड़प को रोकने के लिए बीच में कूड पड़ते हैं. 


जब जमकर चले थप्पड़ और घूंसे


कुछ महिलाएं भी उनके मतदान केंद्र पर बैठी हुई थी, लेकिन जैसे ही मारपीट शुरू हुई, सबके सब वहां से उठ कर चले गए. एक महिला ने तो रोकने की भी कोशिश की, लेकिन उसका भी कोई फर्क नहीं पड़ा. इसके बाद मतदान केंद्र पर आपस में लोग लड़ाई करने लगे और बस जोरदार तरीके से एक दूसरे को थप्पड़ और घूंसे मारने लगे. 


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: BJP का चुनाव चिह्न थामा तो जमकर ट्रोल हुए बिहार सीएम, सोशल मीडिया यूजर बोले- 'नीतीश बाबू को तो झुंझना पकड़ा दिया'