BJP's Arjun Singh joins TMC: पश्चिम बंगाल में बीजेपी को एक बड़ा झटका देते हुए पार्टी के सांसद अर्जुन सिंह रविवार को दोबारा तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए. अर्जुन सिंह का तृणमूल कांग्रेस में स्वागत पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने दक्षिण कोलकाता स्थित अपने कार्यालय में किया. 


TMC में शामिल होने के बाद बीजेपी के लोकसभा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा, "बंगाल बीजेपी सिर्फ एयर कंडीशनर घर में बैठकर फेसबुक से बंगाल में राजनीति नहीं कर सकती. इसलिए बंगाल भाजपा का दिन-प्रतिदिन ग्राफ गिर रहा है. ज़मीन स्तर पर राजनीति करना पड़ता है."


अर्जुन सिंह ने ये भी कहा, "जिस राजनीतिक दल में दूसरे की तरफ उंगली दिखाने की कोशिश की जाती है, उसी भाजपा में 2 सांसद TMC के आज भी वहां हैं जिन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है. मैं उनसे निवेदन करूंगा कि वे दोनों सांसद इस्तीफा दें."


कौन हैं अर्जुन सिंह?
अर्जुन सिंह तृणमूल कांग्रेस के प्रमुख हिंदीभाषी नेता हैं. उन्होंने साल 2019 के लोकसभा चुनाव से कुछ समय पहले ही तृणमूल छोड़ बीजेपी का दामन थामा था और बैरकपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीता था. लेकिन वो लंबे समय से राज्य की इकाई से नाराज चल रहे थे. पिछले दिनों बैरकपुर सीट से बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने ममता बनर्जी से मांग की थी कि वह कच्चे जूट की कीमतों के निर्धारण को हस्तक्षेप करें और कपड़ा मंत्रालय के समक्ष उठाएं. अर्जुन सिंह ने कहा था कि केंद्रीय कपड़ा मंत्रालय के एक फैसले से कच्चे जूट के मूल्य निर्धारण के कारण जूट श्रमिकों को नुकसान हो रहा है. अर्जुन सिंह ने कपड़ा मंत्रालय के फैसले को मनमाना बताया था.


ये भी पढ़ें-
एजुकेशन और हेल्थ सेक्टर में प्राइवेट संस्थाओं का जुड़ना जरूरी, तभी लोगों को मिलेंगी पूरी सुविधाएं- कृषि मंत्री


Petrol Diesel पर सियासत जारी, कांग्रेस ने बीजेपी पर 'चालबाजी' के जरिये 'भ्रम' पैदा करने का लगाया आरोप