Who Is Amritpal Singh Wife: कट्टरपंथी सिख नेता और खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह अभी भी पुलिस की गिरफ्त से फरार है. पंजाब पुलिस बीते 5 दिनों से उसकी तलाश कर रही है. पुलिस ने अब अमृतपाल को पकड़ने के लिए उसकी पत्नी, रिश्तेदारों पर भी शिकंजा कर रही है. जानकारी के मुताबिक पुलिस अब अमृतपाल को पकड़ने के लिए उसके और रिश्तेदारों के बैंक अकांउट की भी जांच कर रही है, जिसमें उसकी पत्नी किरणदीप कौर भी शामिल है. जिसके चलते पुलिस अधिकारियों ने जल्लूपुर खेड़ा गांव में उसकी पत्नी किरणदीप कौर और उसके परिवार के सदस्यों से पूछताछ की. 


पुलिस अधिकारियों ने किरणदीप, उसके पिता तरसेम सिंह और मां से लगभग एक घंटे तक पूछताछ की. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने विदेशी फंडिंग को लेकर उसकी पत्नी से पूछताछ की है. हालांकि पूछताछ के बाद भी पुलिस के हाथ कोई खास जानकारी नहीं लगी है.


कौन है किरणदीप कौर? 
किरणदीप कौर और अमृतपाल सिंह फरवरी में शादी की थी. किरणदीप कौर यूके की एनआरआई है. शादी के बाद कौर अमृतपाल के पैतृक गांव पंजाब के जल्लूपुर खेड़ा में रहने लगी. दोनों की शादी दिवंगत गायक-अभिनेता दीप सिद्धू के संगठन वारिस पंजाब दे का प्रमुख बनाए जाने के कुछ महीने बाद हुई थी. जानकारी के मुताबिक अमृतपाल सिंह की शादी उनके गांव के गुरुद्वारा साहिब में हुई थी. अमृतपाल सिंह ने अपनी शादी को रिवर्स माइग्रेशन कहा था और बताया था कि शादी के बाद उनकी पत्नी यहीं गांव में रहेंगी.



अमृतपाल की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 18 मार्च को सर्च ऑपरेशन शुरू किया था. जानकारी के मुताबिक अमृतपाल के संगठन वारिस पंजाब दे जुड़े 150 से ज्यादा लोगों को अब तक गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार अमृतपाल सिंह के आईएसआई से करीबी संबंध हैं. जिसके चलते इस मामले में अमृतपाल के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की जा रही है. 


ये भी पढ़ें- एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स, वीडियो कॉल पर किस और ब्लैकमेलिंग... व्हॉट्सएप चैट-वॉइस नोट ने खोले अमृतपाल के राज़!