Amritpal Singh Extra Marital Affairs: 'खालिस्तान' की मांग करने वाला अमृतपाल सिंह इन दिनों मुंह छिपाकर भागने को मजबूर है. बीते 5 दिनों से पंजाब पुलिस उसकी तलाश कर रही है. कई मामलों में आरोपी अमृतपाल सिंह खुद को सिख संत बताता है और अलग देश की मांग कर रहा है. हालांकि, इस सबके बीच उसके कई ऐसे सच सामने आए हैं, जो वाकई में हैरान करने वाले हैं. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमृतपाल सिंह कई सिंगल और शादीशुदा महिलाओं से सोशल मीडिया पर चैट करता था. यहां तक कि उसने महिलाओं को ब्लैकमेल तक किया.


इंडिया टुडे ने अलगाववादी अमृतपाल सिंह की चैट और वॉयस नोट्स को एक्सेस किया है. 12 वॉइस नोट्स में अमृतपाल सिंह को यह कहते हुए सुना गया कि वो महिलाओं के साथ कैजुअल रिलेशनशिप रखना चाहता है, न कि सीरियस. एक वॉइस नोट में उसका कहना है कि महिलाएं (रिलेशनशिप में) बहुत जल्दी सीरियस हो जाती हैं. वहीं, तीसरे वॉयस नोट में अमृतपाल कहता है कि "वो जब तक किसी भी महिला के साथ संबंध बनाने को तैयार है, जब तक इससे उसकी शादी में कोई परेशानी न हो."


'हमारा हनीमून दुबई में होगा'


रिपोर्ट के मुताबिक, अमृतपाल सिंह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर बहुत सारी महिला फॉलोअर्स से नियमित रूप से बात करता है. एक महिला से चैट करते हुए उसने लिखा, "तो हमारा एक्स्ट्रा मैरिटल पक्का हो गया? वहीं आगे कहता है कि हमारा हनीमून दुबई में होगा. महिला उसको जवाब में हंसने वाला इमोजी भेजती है. रिपोर्ट्स ये भी कहती हैं कि अमृतपाल सिंह वीडियो कॉल पर महिलाओं को किस (Kiss) भी दिया करता था.


पुलिस को चकमा देकर भागा अमृतपाल सिंह


बता दें कि 'वारिस पंजाब दे' के प्रमुख अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पंजाब पुलिस ने शनिवार (18 मार्च) को बड़े पैमाने पर ऑपरेशन चलाया. पुलिस के 150 कारों के काफिले ने अमृतपाल सिंह का पीछा किया, लेकिन वो किसी तरह पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब रहा. आधिकारिक रिकॉर्ड के मुताबिक, अमृतपाल सिंह ने देश से भागने का प्लान भी बनाया था.


पपलप्रीत ने अमृतपाल सिंह को भगाया


पंजाब पुलिस ने अमृतपाल सिंह के कई सहयोगियों को गिरफ्तार किया है. वहीं छापेमारी लगातार जारी है. अमृतपाल को बचाने में सबसे अहम भूमिका 38 वर्षीय पपलप्रीत सिंह ने निभाई है. पपनप्रीत सिंह अमृतपाल का करीबी है. अधिकारियों ने बुधवार (22 मार्च) को बताया कि पपनप्रीत पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के संपर्क में भी था और उससे निर्देश ले रहा था.


पिछले साल भारत आया था अमृतपाल सिंह


अधिकारियों ने कहा कि पपलप्रीत सिंह को अमृतपाल सिंह का काफी खास माना जाता है. ये अमृतपाल सिंह को विभिन्न मुद्दों पर सलाह देता रहता है. अमृतपाल के पिछले साल भारत लौटने के बाद से ही पपलप्रीत उसके साथ काम कर रहा था. अमृतपाल ने भारत लौटने के बाद अभिनेता दीप सिद्धू द्वारा स्थापित संगठन 'वारिस पंजाब दे' की बागडोर संभाल ली थी. दीप सिद्धू की 2021 में एक सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी.


ये भी पढ़ें- Raj Thackeray Speech: 'जहां उद्धव ठाकरे रैली करते हैं, वहां...', राज ठाकरे की एकनाथ शिंदे को नसीहत, जावेद अख्तर का भी किया जिक्र