Mehrauli Murder Case: श्रद्धा वालकर की हत्या  (Shraddha Murder) के बाद आरोपी आफताब (Accused Aftab) ने किस लड़की (Girl) को अपने घर (Home) बुलाया था. पुलिस ने उस लड़की की पहचान (Identity) कर ली है. इस लड़की से दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने संपर्क कर लिया है और पूछताछ कर चुकी है. बताया जा रहा है कि ये लड़की पेशे से साइकॉलजिस्ट (Psychologist) है. आरोपी आफताब डेटिंग एप बम्बल का इस्तेमाल करता था. डेटिंग एप से संपर्क में आई एक लड़की को अपने घर पर बुलाया था.


कथित तौर पर श्रद्धा की हत्या और उसके शव के टुकड़े करने के बाद आरोपी आफताब ने उन टुकड़ों को फ्रिज में रखा था. उसके बाद एक लड़की को अपने घर पर बुलाया था. मिली जानकारी के अनुसार, जो लड़की आरोपी आफताब के घर आई थी वह पेशे से मनोचिकित्सक है. इस मामले में पुलिस आफताब के घर आने वाली लड़की की तलाश कर रही थी. अब जबकि पुलिस को लड़की का पता चल गया है और पूछताछ कर चुकी है तो इस जघन्य हत्याकांड में कुछ और खुलासे हो सकते है.


आफताब को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया


वहीं, श्रद्धा वालकर मर्डर केस में आरोपी आफताब पूनावाला को कोर्ट ने 13 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इससे पहले आफताब को अंबेडकर अस्पताल से ले जाया गया. यहां पर ही कोर्ट लगाई गई. यहीं पर आफताब की पेशी कराई गई. स्पेशल सीपी लॉ & ऑर्डर सगरप्रीत हुडा ने कहा कि दिल्ली पुलिस ने मजिस्ट्रेट से रिक्वेस्ट की थी कि अंबेडकर अस्पताल में ही कोर्ट लगाई जाए और सुनवाई हो. कोर्ट ने सुनवाई करने के बाद आफताब को 13 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. अब आफताब का नया ठिकाना तिहाड़ जेल होगा.


28 नवंबर को होगा आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट


इस बीच श्रद्धा (Shraddha Murder) की हत्या के आरोपी आफताब (Aaftab) का नार्को टेस्ट (Narco Test) 28 नवंबर को होने की संभावना है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने पहले बताया था कि श्रद्धा के शव का डीएनए टेस्ट (DNA Test) की रिपोर्ट पुलिस को अभी तक नहीं मिली है. इससे पहले शुक्रवार (25 नवंबर) को दिल्ली पुलिस ने कहा था कि आरोपी आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट (Polygraph Test) नहीं कराया जा सका है.


बता दें कि दिल्ली पुलिस श्रद्धा वाकर हत्या मामले की जांच कर रही है. आफताब ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसने श्रद्धा वकार की हत्या कर शव के 35 टुकड़े किए. जिसके बाद, शव के टुकड़ों को महरौली के जंगलों में फेंका था.


ये भी पढ़ें: Exclusive: ‘श्रद्धा ने चिट्ठी में जैसी आशंका जताई, वैसा ही हुआ’, पिता ने की CBI जांच की मांग, बोले- आफताब करता था ब्लैकमेल