Gujarat Election ABP C-Voter Survey: गुजरात चुनाव के लिए प्रचार तेज है. इसी बीच दिल्ली में बीजेपी की ओर से आप के खिलाफ एक के बाद कई स्टिंग वीडियो जारी किए गए हैं. इनमें आप नेताओं पर चुनाव में टिकट बेचने का आरोप लगाया गया. दिल्ली में स्टिंग के खुलासों से क्या गुजरात में AAP को नुकसान होगा, इसका जवाब जानने के लिए abp न्यूज़ के लिये सी-वोटर ने साप्ताहिक सर्वे किया है. 


आज का ये साप्ताहिक सर्वे आखिरी साप्ताहिक सर्वे है क्योंकि 1 दिसंबर को पहले फेज का चुनाव है. पहले फेज में सौराष्ट्र की 54 और दक्षिण गुजरात की 35 सीटों पर वोटिंग है. इसके लिए 29 नवंबर को प्रचार का शोर थम जाएगा. इस सर्वे में 1 हजार 889 लोगों की राय ली गई है. सर्वे बुधवार से शुक्रवार तक किया गया है. सर्वे में मार्जिन ऑफ एरर प्लस माइनस 3 से प्लस माइनस 5 फीसदी है. 


स्टिंग से आप को गुजरात में नुकसान?


सी वोटर के सर्वे में सवाल पूछा गया कि आप के खिलाफ दिल्ली में स्टिंग के खुलासों से गुजरात में आप को नुकसान होगा? इस सवाल के नतीजे चौंकाने वाले रहे हैं. सर्वे में 51 प्रतिशत लोगों ने कहा कि AAP के खिलाफ दिल्ली में स्टिंग के खुलासों से गुजरात में पार्टी को नुकसान होगा. जबकि 45 प्रतिशत लोगों का मानना है कि दिल्ली में स्टिंग के खुलासों से गुजरात में आप को नुकसान नहीं होगा. वहीं 4 प्रतिशत लोगों का कहना है कि इन स्टिंग का गुजरात में कोई असर नहीं होगा.


AAP के खिलाफ दिल्ली में स्टिंग के खुलासों से गुजरात में AAP को नुकसान होगा?
स्रोत- सी वोटर 


हां- 51%
नहीं-45%
असर नहीं- 4%


नोट: abp न्यूज़ के लिए ये सर्वे सी-वोटर ने किया है. सर्वे के नतीजे पूरी तरह से लोगों से की गई बातचीत और उनके द्वारा व्यक्त की गई राय पर आधारित हैं. इसके लिए abp न्यूज़ ज़िम्मेदार नहीं है. 


ये भी पढ़ें- 


ABP C Voter Survey: पीएम मोदी के 'औकात' वाले बयान के मुद्दे से बीजेपी को होगा फायदा? चौंका रहे सर्वे के आंकड़े