West Bengal Murder Case: पश्चिम बंगाल के नॉर्थ 24 परगना जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक महिला का अधजला शव बरामद किया गया. साथ ही महिला का गला कटा हुआ था. दरअसल, यह मामला स्वरूपनगर के गोबिंदपुर इलाके का बताया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच करने में जुट गई है और आरोपियों की तलाश कर रही है. 


मामले को लेकर बताया जा रहा है कि जिस वक्त महिला का शव देखा गया तो उसका चेहरा कपड़े से ढका हुआ था और उसके हाथ उसके घुटनों के पीछे एक छड़ी से बंधे हुए थे. इतना ही नहीं उसके जले हुए कपड़ों से धुंआ भी निकल रहा था. महिला की पहचान गांववालों ने की जो कि खेत में किसी काम से गई थी. उसका चेहरा बुरी तरह जल गया है. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि आरोपियों ने महिला के शव को इस तरह जलाया था ताकि उसकी पहचान न की जा सके. 


घटना के बाद इलाके में फैली सनसनी


घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है और गांववाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठा रहे हैं. अब इस मामले को लेकर राजनीति गरमा गई है. बीजेपी नेता अमित मालवीय ने ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि उत्तर 24-परगना में भारत-बांग्लादेश सीमा के करीब एक खेत में खून से लथपथ एक युवती का गला कटा हुआ मिला और चेहरा भी बुरी तरह जला हुआ था, लेकिन ममता बनर्जी एक शब्द भी नहीं बोलेंगी. इतना ही नहीं बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कहा कि बंगाल की इस बेटी के साथ जघन्यता का यह दृश्य रूह कंपा देने वाला है. निर्मम बनर्जी की सरकार राज्य के नागरिकों को सुरक्षा देने में पूरी तरह विफल है. 


यह भी पढ़ें:-


'नीतीश कुमार को बीजेपी ने बनाया, सीएम पद के लिए रहें एहसानमंद', केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का तंज