Threat Email to Kolkata Police: लोकसभा चुनाव 2024 के बीच कोलकाता पुलिस को एक धमकी भरा मेल आया है. इस मेल में कोलकाता पुलिस को राजभवन और भारतीय संग्रहालय को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. जानकारी के अनुसार, धमकी भरा मेल मिलने के बाद कोलकाता पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है और इस मेल की जांच शुरू कर दी गई है.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक दिन पहले सोमवार (29, अप्रैल) को कोलकाता एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी भरा मेल आया था. जिसके बाद कोलकाता एयरपोर्ट की सुरक्षा को कड़ी कर दिया गया था. इस दौरान एयरपोर्ट की तलाशी भी ली गई थी, लेकिन कोई बड़ा सुराग हाथ नहीं लगा.


तीसरी बार मिली धमकी


कोलकाता पुलिस को बीते सप्ताह से अब तक तीसरी बार धमकी भरा मेल आया है. शुक्रवार को भी एक धमकी भरा मेल पुलिस को मिला था, जिसके बाद एयरपोर्ट पर तलाशी अभियान भी चलाया था. इसके बाद सोमवार को इसी तरह का एक और मेल आया. इसमें कहा गया था कि एयरपोर्ट को बम से उड़ा दिया जाएगा. ये जानकारी मिलते ही एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मी सतर्क हो गए. इस दौरान एयरपोर्ट की सघनता से तलाशी भी ली गई थी.


लोकसभा चुनाव के बीच मिल रहे धमकी भरे मेल


देश में इस समय लोकसभा चुनाव चल रहे हैं, ऐसे में कोलकाता पुलिस को बार-बार आ रहे धमकी भरे मेल ने भी उनकी परेशानी बढ़ रखी है. उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल में सात चरणों में लोकसभा चुनाव हो रहे है. अब तक दो चरणों के लिए मतदान हो चुका है. बाकी पांच चरणों के लिए वोटिंग होना बाकी है. फिलहाल कोलकता पुलिस इन धमकी भरे मेल के बारे में जानकारी जुटा रही है.


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: सूरत में निर्विरोध जीते BJP के मुकेश दलाल तो हाई कोर्ट पहुंच गया ये शख्स, जानें याचिका खारिज करते हुए जज ने क्या कहा