West Bengal Crime News: पश्चिम बंगाल के हुगली के उत्तर पाड़ा से एक द‍िल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां कथ‍ित तौर पर एक मां ने अपने बेटे का बेरहमी से कत्‍ल कर द‍िया. चौथी कक्षा में पढ़ने वाले 10 साल के मासूम की हत्या करने के लिए मां ने कथ‍ित ईंट और दूसरी भारी चीजों का इस्‍तेमाल कर स‍िर पर वार क‍िया. इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद उसने कथ‍ित तौर पर अपने ही बच्‍चे की कलाई की नसें भी चाकू से काट दीं. पुल‍िस ने इस मामले की गुत्‍थी को सुलझाते हुए कथ‍ित हत्‍यारोपी मां और उसकी पार्टनर को ग‍िरफ्तार कर ल‍िया है. 


पुल‍िस के मुताब‍िक, हत्‍या की वजह बच्‍चे की मां का समलैंग‍िक होना है. बेटे ने मां और उसकी समलैंगिक पार्टनर को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. समाज में उसकी बदनामी नहीं हो, इसल‍िए दोनों ने म‍िलकर बच्‍चे की कथ‍ित तौर पर हत्‍या कर दी. ग‍िरफ्तार आरोप‍ियों में उसकी मां शांता शर्मा और उसकी समलैंग‍िग सहेली शामिल है. यह घटना हुगली के उत्तरपाड़ा थाना के कोननगर में 18 फरवरी की बताई गई है. 


हत्‍या की वजह पता चलने पर पुल‍िस रह गई हैरान 


जानकारी के मुताब‍िक 18 फरवरी की शाम को अचानक एक मकान से चीखने-चिल्लाने की आवाजें आईं तो पता चला कि चौथी कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे की किसी ने हत्‍या कर दी है. घटना की सूचना म‍िलते ही स्‍थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई. इस दौरान मामले की जांच के ल‍िए फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम भी पहुंची थी. इस घटना की जांच पड़ताल के दौरान शुरुआत में संदेह हुआ क‍ि लूटपाट की वजह से शायद छात्र की हत्‍या को अंजाम द‍िया गया हो. मासूम की हत्‍या उस वक्‍त हुई थी जब कोई भी घर में नहीं था. लेक‍िन बाद में पुल‍िस को जब हत्‍या के पीछे के कारणों का पता चला तो वो भी हैरान रह गई. 


मह‍िला के पत‍ि को थी दोनों संबंधों की जानकारी 


पुल‍िस को हत्‍या के पीछे की वजह पता चली है क‍ि बच्चे की मां शांता शर्मा के उसकी सहेली इशरत के साथ समलैंगिक संबंध हैं. वो संबंध जो दोनों के बीच शांता की शादी के पहले से चले आ रहे हैं. इशरत ने पुलिस को बताया कि इस संबंध के बारे में वैसे तो शांता के पति पंकज को भी जानकारी थी, लेकिन यह बात कभी क‍िसी को पता नहीं चली. 


डर की वजह से बच्‍चे का बेरहमी से क‍िया कत्‍ल  


मामले में खुलासा क‍िया गया क‍ि महिला के बेटे ने कुछ द‍िनों पहले इशरत को अपनी मां के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. इसके बाद से दोनों परेशान थीं क‍ि कहीं उनके समलैंग‍िग होने का पता क‍िसी को बाहर न लग जाए. इस डर की वजह से उन्होंने बच्‍चे का बेरहमी से कथ‍ित तौर पर कत्‍ल कर द‍िया.  


यह भी पढ़ें: संदेशखाली के विवाद के बीच PM मोदी जाएंगे बंगाल, दो दिन का रहेगा प्रोग्राम; पीड़िताओं से हो सकती है मुलाकात