Bengal Crime: पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में एक नाबालिग के साथ उसके घर पर कथित तौर पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने मंगलवार (26 मार्च) को आरोप लगाया कि ये अपराध तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता बेटे ने किया है. वहीं टीएमसी ने इसे खारिज कर दिया और अपराधियों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने की मांग की.


एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि मामले में पीड़िता की मां की शिकायत के बाद एक 21 साल के शख्स को गिरफ्तार किया गया है. महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि सोमवार शाम को वह घर पर नहीं थी, तभी पास के गांव में रहने वाला आरोपी आया और उसे जबरन घर के मवेशियों के बाड़े में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. बच्ची का इलाज शक्तिनगर सदर अस्पताल में चल रहा है.


बीजेपी ने क्या लगाया आरोप


इस घटना का जिक्र करते हुए बीजेपी के नेता शुभेंदु अधिकारी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट के जरिए कहा, “नादिया के शांतिपुर में एक टीएमसी नेता के बेटे द्वारा एक नाबालिग लड़की के साथ एक और बलात्कार की घटना से इस जिले के हंसखालि में जो कुछ हुआ था, उसकी याद ताजा हो जाती है, जहां 9वीं कक्षा की छात्रा से अप्रैल 2022 में एक स्थानीय टीएमसी नेता के आरोपी बेटे के घर पर जन्मदिन की पार्टी के दौरान दुष्कर्म किया गया था.''


उन्होंने आगे कहा, चाहे वह संदेशखाली, शांतिपुर, हंसखाली या कालियागंज हो, टीएमसी नेताओं और उनके रिश्तेदारों के किए गए यौन अपराध साबित करते हैं कि गैर-मौजूद कानून के कारण अपराधियों का हौसला बढ़ गया है. उन्होंने दावा किया कि इन यौन शिकारियों को कानून का कोई डर नहीं है.


अधिकारी ने कोलकाता में संवाददाताओं से कहा कि टीएमसी शासन के तहत महिलाओं पर हमले बीजेपी का मुख्य चुनावी मुद्दा होगा. वहीं न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, बीजेपी सूत्रों ने दावा किया कि आरोपी के पिता शांतिपुर के टीएमसी नेता हैं.


टीएमसी ने झाड़ा पल्ला


टीएमसी के एक जिला नेता ने कहा कि पार्टी का आरोपी या उसके पिता से कोई लेना-देना नहीं है और पार्टी चाहती है कि जो भी महिलाओं पर किसी भी अत्याचार में शामिल पाया जाए उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.  


ये भी पढ़ें: Odisha Crime: मंदिर में अकेली थी विदेशी टूरिस्ट, पुजारी ने किया घिनौना काम, कोर्ट ने 4 हफ्ते में दिया न्याय