Mamata Banerjee Rally: लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के बाद तृममूल कांग्रेस (टीएमसी) चीफ और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र की मोदी सरकार और केंद्रीय जांच एजेंसी पर जमकर निशाना साधा. केंद्र सरकार पर एनएसजी का दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा यहां तक कि बंगाल में अगर एक चॉकलेट बम भी विस्फोट होता है तो सबीआई, एनाईए और एनएसजी को यहां भेज दिया जाता है. 


'ऐसा लगता है जैसे बंगाल में युद्ध चल रहा'


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, "ऐसा लगता है जैसे यहां (बंगाल) कोई युद्ध चल रहा है. केंद्र का एकतरफा नजरिया है क्योंकि राज्य पुलिस को सूचित भी नहीं किया जाता है." संदेशखाली में पूर्व टीएमसी नेता शाहजहां शेख के ठिकानों पर शुक्रवार (26 अप्रैल) को सीबीआई ने छापा मारा था, जिसमें विदेशी हथियार सहित गोला-बारूद बरामद किया गया था.


'कोई नहीं जानता कहां से बरामद हुआ सामान'


संदेशखाली में बरामद हथियारों को लेकर ममता बनर्जी ने कहा, "कोई नहीं जानता का वह सामान कहां से बरामद किया गया था. शायद यह सामान वो खुद अपनी गाड़ी से लाए होंगे और इसे बरामद हथियारों के रूप में प्रस्तुत कर दिया गया हो. मैंने तो आज भी यह सुना है कि एक बीजेपी नेता के घर में बम रखे थे. वे (केंद्र सरकार) सोचते हैं कि नौकरियां रद्द करके और बम फोड़कर वे जीत सकते हैं. हम लोगों के लिए रोटी, कपड़ा, मकान और नौकिरियां चाहते हैं, न कि उनके बड़े-बड़े भाषण."


शाहजहां शेख के कई ठिकानों पर हुई थी कार्रवाई


सीबीआई टीएमसी के पूर्व नेता शाहजहां शेख के कई ठिकानों पर छापेमार कार्रवाई की थी. अधिकारियों ने बताया कि तृणमूल कांग्रेस के नेता रहे शाहजहां शेख के समर्थकों की ओर से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम पर हमला किए जाने की घटना के सिलसिले में यह छापेमारी की गई थी. न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबित एक अधिकारी ने कहा, ‘‘हमें भारी मात्रा में हथियार, गोला-बारूद और विस्फोटकों को जमा कर रखने की खुफिया जानकारी प्राप्त हुई थी."


ये भी पढ़ें :  Lok Sabha Election 2024: 'दूसरा चरण बीजेपी के लिए शानदार रहा', असम सीएम हिमंत बिस्वा शर्मा ने बताया कितनी सीटें जीत रहे