Drunk and Drive Case: नए साल के आगमन के इंतजार में हर कोई था पर अचानक से कोरोना के मामले बढ़ने लगे और इसी वजह से मुंबई में कई सारे प्रतिबंध लगाए गए थे साथ ही CRPC की धारा 144 भी लगाई गई है थी ताकि लोग सड़क पर भीड़ ना जमा करें.


हालांकि तमाम प्रतिबंधों की बावजूद कई लोग अपने घरों से निकले. बीती रात मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बहुत जगह नाकाबंदी लगाई थी ताकि ट्राफ़िक ने नियमो का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ ट्राफिक नियमो के तहत करवाई की जा सके. 


कल रात हर गाड़ियों को नाकाबंदी से गुजरना पड़ा


मुंबई पुलिस के अधिकारिक डेटा के मुताबिक बीती रात कई गाड़ियां सड़क पर थी और हर किसी को नाकाबंदी से गुजरना पड़ा ऐसे में जाँच के दौरान पुलिस ने 18 लोगों के ख़िलाफ़ ड्रिंक एंड ड्राइव की करवाई की, 18 लोगों के खिलाफ रैश ड्राइविंग के मामले दर्ज किए गए, 408 ऐसे लोगों पर करवाई की गई जो बिना हेलमेट के बाइक चला रहे थे, ट्रिपल सीट बाइक चलाने वाले 16 लोगों के खिलाफ करवाई की गई, वहीं मोटर वेहिकल एक्ट के तरह ट्राफिक के दूसरे नियम तोड़ने वाले ऐसे 1375 लोगों के खिलाफ करवाई की है.


पुलिस के मुताबिक़ उन्होंने जो सड़क पर गाड़ियों द्वारा नियमो का उल्लंघन करने वालों पर करवाई की है ये डेटा 31 दिसंबर 2021 की शाम 8 बजे से लेकर 1 जनवरी 2022 की सुबह 8 बजे तक का है.


ये भी पढ़ें:


Omicron in India: देश में ओमिक्रोन के मामलों में उछाल, महाराष्ट्र में 454 तो दिल्ली में अब तक 351 केस दर्ज, जानें अन्य राज्यों का हाल


UP News: मुस्लिम युवक को 'जय श्री राम' के नारे लगाना पड़ा भारी, दोस्तों, रिश्तेदारों सहित समुदाय ने किया बहिष्कार