Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के चुनाव प्रचार में लगे नेता कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने के लिए हेलीकॉप्टर और गाड़ियों का इस्तेमाल कर रहे हैं. इन सब के बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी मंगलवार (30 अप्रैल) को हैदराबाद में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करने के लिए बाइक पर सवार होकर कार्यक्रम स्थल तक पहुंचे.


इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें असदुद्दीन ओवैसी रात में हैदराबाद की सड़कों पर बाइक दौड़ा रहे हैं और उनके समर्थक भी उनके पीछे-पीछे आ रहे हैं. असदुद्दीन ओवैसी पहले नेता नहीं हैं जो दो पहिया वाहन से चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे. पिछले हफ्ते ही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी अमेठी में स्कूटी चलाते हुए दिखाई दी थीं.


असदुद्दीन ओवैसी ने साधा पीएम मोदी पर निशाना


मंगलवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “पीएम मोदी को जेडीएस के सांसद प्रज्वल रेवन्ना के गंदे कामों के बारे में पता था लेकिन फिर वो उनका प्रचार करने के लिए पहुंचे. उसने असहाय महिलाओं के 2000 से ज्यादा वीडियो बनाए. मोदी गए और उसके लिए वोट मांगे. तमाशा तो तब हुआ जब वीडियो हर जगह फैल गए और वो जर्मनी भाग गया. वो नारी शक्ति के बारे में बात करते हैं और मुस्लिम महिलाओं के भाई होने का दावा करते हैं लेकिन हमें ऐसा भाई नहीं चाहिए.”






उन्होंने आगे कहा, “ये हिंदू और मुस्लिम की बात नहीं है लेकिन रेवन्ना से पीड़ित महिलाओं अलग-अलग समुदायों से ताल्लुक रखती हैं. प्रधानमंत्री जी आपके पास तो खुफिया एजेंसी हैं. आपके पास तो रॉ है. आपके पास सबकुछ है. आप जानते हैं ये शख्स सही नहीं है. गंदा आदमी है. फिर भी आप उसके लिए वोट मांगने गए.’


ये भी पढ़ें: Andhra Pradesh Election 2024: किसानों को हर साल 20 हजार, बेरोजगारों को 3 हजार, पेंशन 1500... जानें NDA ने किस राज्य से किए ये बड़े वादे