Parag Desai Death: वाघ बकरी चाय समूह के कार्यकारी निदेशक पराग देसाई का आज सोमवार (23 अक्टूबर) को 49 साल की उम्र में निधन हो गया. कंपनी ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी शेयर की है. पिछले सप्ताह गिरने के बाद उन्हें ब्रेन हेमरेज हुआ और रविवार को अस्पताल में उनकी मृत्यु हो गई. कंपनी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, "गहरे दुख के साथ, हम अपने प्रिय पराग देसाई के दुखद निधन की सूचना देते हुए दुखी हैं."


एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, अपने आवास के पास गिरने के बाद सिर में गंभीर चोट लगने के कारण उनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा था. ये हादसा तब हुआ जब उन पर स्ट्रीट डॉग्स ने हमला कर दिया. वो वाघ बकरी टी ग्रुप के बोर्ड के दो कार्यकारी निदेशकों में से एक थे और ग्रुप की सेल्स, मार्केटिंग और एक्सपोर्ट डिपार्टमेंट का नेतृत्व कर रहे थे. इसके साथ ही वो एक टी टेस्टिंग एक्सपर्ट भी थे.


कांग्रेस सांसद ने निधन पर जताया दुख


देसाई वाघ बकरी चाय समूह के प्रबंध निदेशक रसेश देसाई के पुत्र थे. उनके परिवार में उनकी पत्नी विदिशा और बेटी परीशा हैं. उनके निधन पर कांग्रेस सांसद शत्ति सिंह गोहिल ने दुख व्यक्त किया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने लिखा, "बहुत दुखद खबर आ रही है. वाघ बकरी चाय के निदेशक और मालिक पराग देसाई का निधन हो गया. गिरने के बाद उन्हें ब्रेन हेमरेज हो गया था. उनकी आत्मा को शांति मिले. पूरे भारत में पूरे वाघ बकरी परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं."






ये भी पढ़ें: Cyclone Tej: भीषण चक्रवात बना 'तेज', बंगाल की खाड़ी में बनने लगा साइक्लोन 'हामून', ओडिशा में बारिश शुरू, पढ़ें लेटेस्ट अपडेट्स