सोशल मीडिया पर वैसे तो आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल होता है लेकिन इन दिनों एक बाप-बेटी का दिल को छू देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली इस वीडियो की खासियत बाप-बेटी की जुगलबंदी और उनकी मधुर आवाज को माना जा सकता है.


दरअसल, इस वायरल वीडियो में बाप-बेटी गाना गाते दिख रहे हैं. बेटी हाथ में गिटार लिए अपने पिता के साल हिंदी फिल्म "काला पानी" का "अच्छा जी मैं हारी" गाना गा रही है. वहीं, पिता भी गाने के बोल गुनगाते दिख रहे हैं. दोनों बाप-बेटी की आवाज इतनी मधुर सुनाई पड़ती है कि देखने वाला हर कोई इनकी तारीफ किए बिना रुकता नहीं दिख रहा.


इंटरनेट पर सबसे अच्छे 2 मिनट- Anand Ranganathan


सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं. यूजर्स कमेंट कर ये कहने में बिल्कुल हिचक रहे हैं कि उन्होंने इस वीडियो को एक साथ कई बार लगातार देखा है. बता दें, Anand Ranganathan ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "आप आज इस वीडियो को देख इंटरनेट पर सबसे अच्छे 2 मिनट बिताएंगे. मैं इस वीडियो को बार-बार ना देखने के चैलेंज में विफल रहा."






यूजर्स लुटा रहे बाप-बेटी पर बेहद प्यार


इस वायरल वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सैकड़ों लोग इस वीडियो पर कमेंट कर बाप-बेटी की आवाज और उनकी जुगलबंदी पर अपना प्यार लुटा रहे हैं. कई यूजर्स तो ये भी कह रहे हैं कि उन्हें इस तरह और गाने गाकर सोशल मीडिया पर शेयर करना चाहिए. वहीं, कई लोग ये भी कह रहे हैं कि उन्हें किसी रियलिटी शो में भाग लेना चाहिए. 


यह भी पढ़ें.