Viral Chhath Song Video: आपको बंगाल की रातोंरात इंटरनेट पर वायरल होने वाली रानू मंडल (Ranu Mandal) तो याद होंगी, वही जो रेलवे स्टेशन (Railway Station) पर लता मंगेशकर का गाना 'एक प्यार का नगमा' गाकर सोशल मीडिया (Social Media) पर लोकप्रिय हो गई थीं. उस गाने और रानू मंडल के टैलेंट ने उनको इतनी लोकप्रियता दिलाई कि बॉलीवुड म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दे दिया.


लेकिन अब भी रानू मंडल को कोई भूल नहीं पाया है और वो आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इस बीच एक बार फिर रानू का वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. एक तरफ महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है और इस त्योहार के दौरान हर कहीं खासकर बिहार और पश्चिम बंगाल में छठ के गीत बेहद सुने जाते हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक छठ का गीत वायरल हो रहा है, जिसे लेकर दावा किया गया है कि रानू मंडल ने पहली बार कोई छठ का गीत गाया है.


 



फैंस ने इस गाने को सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल कर दिया है. अब तक करीब 17 लाख से भी ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके है. इस दौरान रानू सूर्य देव को अर्घ्य देती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो को Mridang Music World नामक एक यूट्यूब चैनल पर डाला गया है. इसके बाद यह वीडिया अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर भी वायरल हो रहा है.


वायरल के साथ ट्रोल भी रही हैं रानू


इस गाने के वीडियो पर यूजर्स ने कई कमेंट्स किए हैं. इस पर एक यूजर ने कमेंट किया कि यह आवाज रानू मंडल की नहीं है. इसके अलावा कई लोग वीडियो को देखकर गुस्सा दिखा रहे हैं. एक ने लिखा कि लाइक और कमेंट के लिए रानू मंडल का नाम इस्तेमाल करना सही नहीं है. अन्य ने लिखा कि कम से कम छठ पर्व के मौके पर तो रानू मंडल की आवाज हम नहीं सुन सकते हैं. वहीं किसी ने लिखा कि इसकी आवाज सुनकर मूड खराब हो गया है.


छठ महापर्व के दौरान भारत के कई राज्यों में धूम


छठ महापर्व के दौरान भारत के कई राज्यों में अलग ही धूम देखने को मिलती है. इसे खासतौर पर उत्तर प्रदेश, झारखंड, बिहार आदि राज्यों में मनाया जाता है. तीन दिनों तक चलने वाले इस पर्व पर महिलाएं छठी माता की पूजा करती है. इस खास मौके पर भोजपुरी के कई मशहूर सिंगर्स अपने छठ गीत लेकर आते हैं. हर साल पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, अक्षरा सिंह, शारदा सिन्हा जैसे सिंगर्स छठ गीत गाते हैं. मगर इस बार रानू मंडल ने भी छठी पर्व पर गीत गाया है. 


ये भी पढ़ें: 


Uttarakhand Foundation Day 2021: आज है उत्तराखंड का स्थापना दिवस, जानिए इसका इतिहास


PM-Cares कॉर्पस के लिए यूपी सरकार ने 328 कोविड अनाथों की पहचान की, हर एक को मिलेंगे 10 लाख रुपये