Vidya Balan Latest News: बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन फिर से फेक (फर्जी) इंस्टाग्राम आईडी के चलते परेशान हुई हैं. उन्होंने इस बाबत बड़ा एक्शन लेते हुए पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई है. मुंबई पुलिस की ओर से इस बारे में बुधवार (21 फरवरी, 2024) को जानकारी दी गई. हाल के समय बॉलीवुड सितारों समेत प्रमुख हस्तियों को फर्जी आईडी से परेशानी का सामना करना पड़ा है. कुछ लोगों को डीपफेक वीडियो की वजह से भी परेशानी हुई है.  


समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अदाकारा ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. आरोप है कि उनके नाम से फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया गया है और फिर उस इंस्टा हैंडल के जरिए लोगों से रुपयों की डिमांड की गई. पुलिस के बयान में कहा गया, आरोपी ने विद्या बालन के नाम से जो इंस्टा आईडी बनाई थी, उसके जरिए उसने लोगों को नौकरी दिलाने का झांसा दिया था. खार पुलिस ने इस मामले में आईटी एक्ट के सेक्शन 66 (ए) के तहत केस दर्ज कर लिया है. 


विद्या बालन की ऑरिजनल आईडी 


 




 


इस तस्वीर में जो इंस्टाग्राम आईडी दिखाई गई है, वो बॉलीवुड अभिनेत्री की ऑरिजनल आईडी है. इससे पता चलता है कि बॉलीवुड अदाकारा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वाले लोगों की संख्या 92 लाख है, जबकि वह खुद 105 लोगों को फॉलो करती हैं. उन्होंने अब तक 838 पोस्ट किए हैं. आमतौर पर विद्या इंस्टाग्राम पर किसी लेटेस्ट ट्रेंड या फिर अपने फिल्मों से जुड़ी तस्वीरों और वीडियो को पोस्ट करती रहती हैं. 


क्या है विद्या का फिल्मी अपडेट? 


बॉलीवुड अभिनेत्री के काम की बात करें, तो वह जल्द ही 'दो और दो प्यार' फिल्म में नजर आने वाली हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म का पोस्टर भी रिलीज हुआ है. इस फिल्म में उनके साथ इलियाना डिक्रूज भी काम कर रही हैं. फिल्म की रिलीज डेट 29 मार्च है. वहीं, विद्या बालन कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'भुलैया 3' में भी कमबैक कर रही हैं. इसमें वह अपने फेमस मंजूलिका के किरदार में नजर आएंगी. 


यह भी पढ़ें: 'ये तुम्हारा करियर बर्बाद कर देगा...', The Dirty Picture में सिल्क का रोल करने पर Vidya Balan को मिली थी ऐसी वॉर्निंग