उज्जैन: उज्जैन अलोट संसदीय क्षेत्र से सांसद अनिल फिरोजिया सुर्खियों में आ गए हैं. उज्जैन सांसद अनिल फिरोजिया के घर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में सांसद समर्थक मनमीत सिंह, कपिल कटारिया आदि सांसद के घर पर टीकाकरण कराते हुए देखे जा रहे हैं.


मामला सामने आते ही विपक्षी दलों के नेताओं ने सासंद पर हमलावर हो गए. इस पूरे मामले में उज्जैन के कांग्रेसी विधायक महेश परमार गंभीर आरोप लगाए हैं. कांग्रेसी विधायक का कहना है कि सांसद के घर को वैक्सीनेशन सेंटर बना देना चाहिए.


दूसरी तरफ सांसद अनिल फिरोजिया ने भी सफाई दी है. उन्होंने स्पष्ट रूप से तो नहीं कुछ भी कहा है मगर इतना जरूर कहा कि जिन लोगों का वैक्सीनेशन हुआ है, वे समाजसेवी है और लगातार लंगर चलाकर जरूरतमंद लोगों को खाना मुहैया करा रहे हैं.


सांसद ने निवास पर हुए वैक्सीनेशन के मामले में टिप्पणी करने से इंकार कर दिया. सांसद ने यह भी कहा कि जिन लोगों का व्यक्ति नेशन हुआ है उन्होंने बकायदा रजिस्ट्रेशन भी कराया है.


उज्जैन में कोरोना से डेढ़ सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि हजारों की संख्या में लोग संक्रमित है. अगर मौत के आंकड़े की बात की जाए तो सरकारी आंकड़े पर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि जो वास्तविक मौत का आंकड़ा है, उसकी संख्या सरकारी आंकड़े काफी अधिक है.


पश्चिम बंगाल में कल से 30 मई तक संपूर्ण लॉकडाउन, केवल जरूरी सेवाएं रहेंगी जारी