Uttarakhand Election 2022: उत्तराखंड (Uttarakhand) में कुछ ही महीनों में चुनाव होने हैं. इस बीच, राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत (Harish Rawat) ने कांग्रेस संगठन पर सवाए उठाए हैं. ट्वीट करते हुए उन्होंने पार्टी के खिलाफ नाराजगी जाहिर की है. बुधवार को उन्होंने एक के बाद कई ट्वीट किए, जिससे साफ जाहिर हो रहा है उनके और पार्टी के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. 


हरीश रावत (Harish Rawat) ने  ट्वीट में लिखा, "है न अजीब सी बात, चुनाव रूपी समुद्र को तैरना है, सहयोग के लिए संगठन का ढांचा अधिकांश स्थानों पर सहयोग का हाथ आगे बढ़ाने के बजाय या तो मुंह फेर करके खड़ा हो जा रहा है या नकारात्मक भूमिका निभा रहा है. जिस समुद्र में तैरना है." 









आगे उन्होंने लिखा, "सत्ता ने वहां कई मगरमच्छ छोड़ रखे हैं. जिनके आदेश पर तैरना है, उनके नुमाइंदे मेरे हाथ-पांव बांध रहे हैं. मन में बहुत बार विचार आ रहा है कि हरीश_रावत अब बहुत हो गया, बहुत तैर लिए, अब विश्राम का समय है!" 






एक अन्य ट्वीट में हरीश रावत  ने कहा, "फिर चुपके से मन के एक कोने से आवाज उठ रही है 'न दैन्यं न पलायनम्' बड़ी उपापोह की स्थिति में हूं, नया वर्ष शायद रास्ता दिखा दे. मुझे विश्वास है कि भगवान_केदारनाथ जी इस स्थिति में मेरा मार्गदर्शन करेंगे."


अगले साल फरवरी में हो सकते हैं चुनाव 


बता दें कि उत्तराखंड में फरवरी महीने में चुनाव होने संभव हैं. ऐसे में पार्टी के पास तैयारियों से लेकर तमाम प्रक्रियाओं के लिए अब मात्र दो महीने का वक्त बचा है. इन दो महीने में पार्टियों को चुनावी कैंपेन के साथ-साथ प्रत्याशियों का भी चयन करना है. इस बार मुख्य मुकाबला बीजेपी, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) में रहेगा. यही वजह है कि सभी दल अपने स्तर से हर तैयारी कर रहे हैं. इस बीच, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत के ट्वीट ने जाहिर कर दिया है कि कांग्रेस में सब ठीक नहीं है. 


ये भी पढ़ें- 


Watch: जमीन से जमीन पर मार करने वाली Pralay बैलिस्टिक मिसाइल का टेस्ट सफल, 500 किमी तक भेद सकती है टारगेट



Income Tax Raid: यूपी में सपा नेताओं और उनके सहयोगियों पर आयकर की बड़ी कार्रवाई, 800 करोड़ के घोटाले और टैक्स चोरी का खुलासा