Uttarakhand Ankita Murder Case: उत्तराखंड में रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी मर्डर केस (Ankita Murder Case) में अहम खुलासा हुआ है. रिजॉर्ट के मालिक पुलकित आर्य की अंकिता पर बुरी नजर थी. जानकारी के मुताबिक पुलकित (Pulkit Arya) अंकिता के करीब आने के लिए लंबे वक्त से प्लानिंग कर रहा था. जांच के दौरान अंकिता और उसके एक दोस्त की व्हॉट्सऐप चैट में अहम खुलासा हुआ है. चैट में अंकिता बता रही हैं कि रिजॉर्ट में उसे पुलकित आर्य ने अपने कमरे में शिफ्ट होने के लिए कहा.


पुलकित आर्य ने अंकिता को सबसे पहले रिजॉर्ट में एक स्टाफ का कमरा रहने को दिया था. बाद में पुलकित आर्य ने अंकिता को कहा था कि रिजॉर्ट में काफी गेस्ट आने वाले हैं, इसलिए तुम कुछ दिनों के लिए मेरे साथ वाले कमरे में शिफ्ट हो जाओ, ये कमरा ज्वाइंट था.


अंकिता पर थी पुलकित आर्य की बुरी नजर?


चैट में ये तमाम बातें अंकिता अपने दोस्त को बता रही है. दोस्त पूछता है कि क्या ये सुरक्षित रहेगा? इस पर अंकिता कहती है कि अभी तक तो सेफ लगता है. सूत्रों के मुताबिक नजदीती कमरे के पास शिफ्ट होने के बाद पुलकित ने अंकिता को मोलेस्ट भी किया था. बाद में बात बढ़ता देख दूसरे दिन पुलकित ने अंकिता से माफी मांगते हुए कहा था कि माफ करो, मैं नशे में था.


शनिवार को चीला नहर से मिला था शव


बता दें कि रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी (Ankita Bhandari) 18 सितंबर को गायब हुई थी, जिसके 5 दिन बाद उसका शव शनिवार को चीला नहर से बरामद किया गया था. अंकिता हत्याकांड में पुलिस ने बीजेपी नेता के बेटे पुलकित आर्य सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया था. शनिवार को सभी आरोपियों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. बीजेपी ने अंकिता हत्याकांड मे पुलकित आर्य की गिरफ़्तारी के बाद विनोद आर्य और उनके पुत्र डॉ अंकित आर्य को पार्टी से निष्काषित कर दिया था. 


ये भी पढ़ें:


Ankita Murder Case: पोस्टमार्टम रिपोर्ट से बुलडोजर कार्रवाई तक, अंकिता मर्डर केस को लेकर उठ रहे ये पांच बड़े सवाल


Ankita Bhandari: क्राइम सीन से छेड़छाड़, पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर भी सवाल- अंकिता मर्डर केस से जुड़ी 10 बड़ी बातें