UP Election 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही राज्य में राजनीतिक हलचल भी तेज हो गई है. दरअसल यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज एक बार फिर सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसा है. उन्होंने अपने एक ट्वीट में कहा, " वे 'जिन्ना' के उपासक है, हम 'सरदार पटेल' के पुजारी हैं. उनको पाकिस्तान प्यारा है, हम माँ भारती पर जान न्योछावर करते हैं."


हालांकि यह पहली बार नहीं है जब अखिलेश पर जिन्ना के नाम से निशाना साधा गया हो. इससे पहले भी लगातार सीएम योगी से लेकर अमित शाह और तमाम बीजेपी नेता जिन्ना को लेकर अखिलेश यादव पर निशाना साधते रहें है.










सीएम ने एक और ट्वीट करते हुए कहा, "भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने एक्सप्रेस-वे बनाकर दिल्ली से मेरठ की यात्रा अवधि को 4 घंटे से कम करके 40 मिनट कर दिया है. सपा और बसपा बताएं कि उनके समय में यह क्यों नहीं हुआ?"


संबित पात्रा ने अखिलेश यादव पर साधा था निशाना


हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान संबित पात्रा ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा, 'योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी के नेतृत्व में आज उत्तर प्रदेश सबसे सुरक्षित प्रदेश है. साल 2017 के बाद यूपी में विकास हुआ है. उन्होंने कहा कि एक तरफ जहां पूरा देश उत्तर प्रदेश का स्थापना दिवस मना रहा है. वहीं सपा नेता और यूपी के पूर्व मुख्य मंत्री अखिलेश यादव ने एक इंटरव्यू में कहा कि पाकिस्तान भारत का दुश्मन नहीं है.'


पात्रा आगे कहते हैं कि अखिलेश को पाकिस्तान भारत का दुशमन नहीं लगता. लगना भी नहीं चाहिए क्योंकि जिसे जिन्ना से प्रेम हो वह पाकिस्तान से प्रेम को कैसे इनकार कर सकता है. उन्होंने कहा कि अखिलेश ने कसाब को स्टार प्रचारक बना दिया है. याकूब मेमन अगर जिंदा होता तो अखिलेश उसे भी टिकट दे देते.


ये भी पढ़ें:


कोरोना के नए मामलों में 12% की कमी, पिछले 24 घंटों में 2.51 लाख नए केस दर्ज और 627 की मौत


आधुनिक हथियारों के निर्माण को और बढ़ावा देकर महाशक्तियों को डरा रहा है किम? मिसाइलों के ताजा परीक्षणों की पुष्टि की