UP Assembly Election 2022: यूपी चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी ताबड़तोड़ जनसभाएं कर रहे हैं. गाजीपुर में एक जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विरोधियों पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि कुछ घोर परिवारवादी लोग देश को विकास के रास्ते से भटकाना चाहते हैं. ये भारत को कभी ताकतवर नहीं बनने देना चाहते हैं. पीएम मोदी ने तंज कसते हुए कहा है कि इस बार के चुनाव में जनता परिवारवादी पार्टियों को करारा जवाब देगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी को जनता का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है. बीजेपी इस बार विधानसभा (UP Assembly Election) के चुनाव में रिकॉर्ड जीत हासिल करने जा रही है. पीएम ने कहा कि महलों में जीने, महंगी गाड़ियों में घूमने वाले कभी भी गरीब का दर्द नहीं समझ सकते. 


परिवारवादी देश के लोगों को जातियों में बांटकर रखना चाहते हैं- पीएम


प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने विपक्षी दलों पर तंज कसते हुए आगे कहा कि घोर परिवारवादी चाहते हैं कि हमारे देश का गरीब, यहां के नागरिक जातियों में बिखर जाएं, ताकि उनका खेल चलता रहे लेकिन आपको इनको बता देना है कि आपने लिए अपने क्षेत्र, अपने देश का विकास, अपने बच्चों का उज्ज्वल भविष्य सर्वोपरी है. हमारी सरकार छोटे किसानों की जरुरत पर ध्यान दे रही है. आज गाजीपुर में 5 लाख से अधिक किसानों के बैंक खाते में पीएम किसान सम्मान निधि के तहत करीब 850 करोड़ रूपए जमा किए गए हैं. बीजेपी सरकार यूपी के 15 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दे रही है. इस पर देशभर में 2 लाख 60 हजार करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं. यही काम अगर घोर परिवारवादियों को करना होता तो वो आपको दाने दाने के लिए तरसा देते है और सारा पैसा खुद खा जाते हैं. 


परिवारवादी पेंशन का पैसा भी खा जाते थे- पीएम


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि ये लोग इतने असंवेदनशील हैं कि दिव्यांग, वृद्ध और असहाय की पेंशन का पैसा भी खा जाते थे. आज भी इनलोगों की यही सोच है. इन लोगों की नजर आपके विकास के लिए आए हुए पैसों पर है. इसलिए आपको इन परिवारवादियों से सावधान रहना बहुत जरुरी है.  माताओं-बहनों को चूल्हे के धूंए से जो तकलीफ होती है उसका अंदाजा तक नहीं था. हमारी सरकार ने गाजीपुर की 2.5 लाख माताओं और बहनों को उज्ज्वला का गैस कनेक्शन दिया है. पीएम ने कहा है कि ये वही परिवारवादी हैं जो शौचालय की बात करने पर हम लोगों का मजाक उड़ाते थे. 


ये भी पढ़ें:


Civic Polls Result: निकाय चुनाव में टीएमसी का जलवा, 107 में से 102 पर कब्जा, जानिए जीत पर क्या बोलीं सीएम ममता


UP Election 2022: कल होगी छठे चरण के लिए वोटिंग, गोरखपुर सदर समेत 57 सीटों पर होगा मतदान