UP News: फैज़ अहमद फैज़ ने कभी कहा था कि और भी दुख हैं ज़माने में मोहब्बत के सिवा... फैज़ साहब बड़े शायर हैं और उनकी पंक्ति युगों-युगों तक याद रखी जाने वाली, लेकिन क्या कोई ऐसा आशिक फैज़ से सहमत होगा जिसे इश्क़ करने पर न सिर्फ ग़म मिली हो बल्की माशुका के घर जाते ही चोर समझकर उसे लाठियों से पीटा गया हो. उस आशिक के लिए तो और मोहब्बत के सिवा और कोई गम दुनिया में बड़ा नहीं होगा. बांदा में एक युवक को अपनी प्रेमिका से मिलना महंगा पड़ गया. 


क्या है पूरा मामला


बांदा के बिसंडा थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला 20 साल का युवक बारात में डीजे बजा कर वापस लौट रहा था. वह रास्ते में अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था. लड़की के पिता और भाई ने जब देखा तो लड़के को चोर समझकर उसको बहुत मारा-पीटा. शोर शराबा सुनकर आस-पास के लोग भी एकत्रित हो गए और उन्होंने भी उसको मारा. लाठी से मार-मार कर लड़का काफी खून से लथपथ हो गया था. मामले को बात-चीत से शांत कराया गया जिसके बाद युवक को अस्पताल  में भर्ती करा दिया गया. 


युवक का कहना है कि लड़की के पास उसकी घड़ी रह गई थी. लड़की ने उसे बताया कि घर पर मम्मी-पापा नहीं है तो वह घड़ी ले जाए. युवक ने जवाब दिया कि वह थक गया है और सुबह आकर घड़ी ले जायेगा लेकिन जब प्रेमिका नाराज़ हो गई तो वह उसके घर पहुंच गया. डॉक्टरों का कहना है युवक की हालत खतरे से बाहर है और उसका इलाज किया जा रहा है. 


किसी शायर ने सच कहा है कि ये इश्क़ नहीं आसां इतना ही समझ लीजे.. इक आग का दरिया है और डूब के जाना है.


यहाँ भी पढ़े 
Weather Update: मौसम में तेजी से हो रहा बदलाव, पहाड़ी राज्यों से दिल्ली तक तापमान में गिरावट, दक्षिण भारत में बारिश का अलर्ट