Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) में जेल में बंद गैंगस्टर अतीक अहमद (Atique Ahmed) की पत्नी शाइस्ता परवीन, बेटे अली और शूटर शाबिर के खिलाफ पुलिस ने एक और मामला दर्ज किया है. प्रयागराज के धूमनगंज थाने में मुकदमा फाइल हुआ है. 


दरअसल, उमेश पाल हत्याकांड मामले में रिमांड पर लिए गए आरोपी राकेश उर्फ नाकेश ने अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के बैग को छुपाया था. इसी की निशानदेही पर बरामद बैग में अली अतीक के बेटे अली अहमद के फोटो लगे दो आधार कार्ड बरामद हुए थे. इसी के साथ एक आईफोन और एक रजिस्टर भी बरामद हुआ था.


आईपीसी की धारा 419 समेत...


इसमें से एक आधार कार्ड मोहम्मद साबिर पुत्र सिद्धिकी के नाम है जिसमें अली का फोटो लगा हुआ मिला. इस संबंध में अतीक की पत्नी, बेटे और शाबिर के खिलाफ पुलिस ने आईपीसी की धारा 419, 420, 467, 468, 471 के तहत थाना धूमनगंज में शनिवार को मुकदमा दर्ज किया है. 


अतीक की पत्नी पर दोगुना हुआ इनाम


बता दें, प्रयागराज पुलिस ने अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन पर इनाम दोगुना कर दिया है. इनाम की राशि 25 से बढ़ाकर 50 हजार रुपये कर दी गई है. प्रयागराज एमपी/एमएलए कोर्ट ने पिछले हफ्ते शाइस्ता की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज कर दी थी. उमेश पाल हत्याकांड में नामजद होने के बाद से ही शाइस्ता फरार है. उमेश पाल 2005 के बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड में मुख्य गवाह थे और वो अपने दो पुलिस गनर के साथ 24 फरवरी को सुलेमसराय में अपने घर के बाहर मारे गए थे.


एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, नकद इनाम बढ़ाने के बाद शाइस्ता पर नकेल कसने के लिए पुलिस की तीन विशेष टीमों को तैनात किया गया है. हमने पहले ही शाइस्ता पर एक नया डोजियर तैयार कर लिया है क्योंकि उसके खिलाफ धोखाधड़ी और सहित चार आपराधिक मामले लंबित हैं. हमने शाइस्ता के बारे में महत्वपूर्ण सुराग प्राप्त किया है और टीमें इस दिशा में काम कर रही हैं.


यह भी पढ़ें.


Karnataka Election 2023: 'पार्टी मेरे अलावा दूसरे को टिकट...', कर्नाटक के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता की पार्टी को नसीहत