Accident Video: तमिलनाडु के सलेम जिले में दो बसों के एक्सीडेंट का एक वीडियो सामने आया है. घटना में 30 लोगों के घायल होने की खबर है और इनका अलग-अलग अस्पतालों में इलाज चल रहा है. ये सड़क दुर्घटना 17 मई की बताई जा रही है. दो बसों की टक्कर का वीडियो बस के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. एक्सीडेंट होने के बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो काफी भयानक है. वीडियो में दिख रहा है कि बसों की टक्कर के बाद कैसे बस चालक दूर जा गिरा.


गलत लेन में बस चलाने से हुई टक्कर


जानकारी के मुताबिक ये टक्कर बस की गलत लेन में आने से हुई है. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस में बैठे कई लोग विंड स्क्रीन पर आ गिरे. तो वहीं ड्राइवर अपनी अपोजिट साइड में विंड स्क्रीन पर जा गिरता है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ड्राइवर को सिर में चोट आती है और वो अपना सिर पकड़कर बैठ जाता है.






गलत लेन में बस आकर मार देती है टक्कर


वीडियो में देखा जा रहा है कि बस सवार अपनी लेन में आराम से गाड़ी चला रहा था लेकिन सामने से एक बस गलत लेन में आकर जोरदार टक्कर मारती है. बस का ड्राइवर, कंडक्टर और एक अन्य यात्री तेजी से आकर बस के विंड शीट से टकराता है. जिससे शीशा टूट जाता है और ड्राइवर के सर में भी कांच का टुकड़ा घुस जाता है जिसे वे हटाते हुए नजर आ रहे हैं. जानकारी के अनुसार पीछे बैठे कई और लोग भी इसमें घायल हुए हैं.


ये भी पढ़ें: Basti News: बस्ती में स्कूल वैन और कार की आमने-सामने हुई टक्कर, दो छात्राओं की हालत गंभीर


ये भी पढ़ें: Ghaziabad News: बढ़ते सड़क हादसों ने बढ़ाई प्रशासन की चिंता, बीते 3 महीने में 378 दुर्घटनाओं में 159 की हुई मौत