Mumbai Police Commissioner: CBI जल्दी ही उन तमाम जांच अधिकारियों को समन करने वाली है जिन-जिन लोगों ने परमबीर सिंह के मामले की जांच की. CBI  परमबीर के मामले की जांच करने वाले अधिकारियों का बयान दर्ज कर सकती है. सूत्रों ने बताया की राज्य सरकार द्वारा नियुक्त किए गए जांच अधिकारी वो चाहे CID, क्राइम ब्रांच या ठाणे पुलिस के हों इन लोगों ने किस हिसाब से जांच की इसे जानने के लिए CBI उनका बयान दर्ज करेगी.


कौन सी एजेंसी कौन सी जांच कर रही


आपको बता दें कि परमबीर सिंह के ख़िलाफ़ ठाणे के ठाणे नगर पुलिस स्टेशन में वसूली का मामला दर्ज था जिसकी जांच ठाणे पुलिस कर रही थी. ठाणे के कोपरी पुलिस स्टेशन में दर्ज वसूली मामले की जांच CID कर रही थी. मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन में दर्ज वसूली मामले की जांच CID कर रही थी. ठाणे के बाज़ारपेठ पुलिस स्टेशन में दर्ज एट्रोसिटी मामले की जांच CID कर रही थी. मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में दर्ज वसूली मामला की जांच क्राइम ब्रांच की यूनिट 11 कर रही थी. इसके अलावा ACB सिंह पर लगे भ्रष्टाचारों के आरोप के संदर्भ में ओपन इन्कवायरी कर रही थी.


मुंबई पुलिस के कर्मियों ने ही लगाए थे आरोप


मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह के खिलाफ पुलिस कर्मियों ने ही भ्रष्टाचार और जबरन उगाही करने के आरोप लगाए थे. जिसके बाद उनके खिलाफ जांच मुंबई पुलिस ने की लेकिन बाद में ये जांच कई एजेंसियां मिलकर कर रही थीं फिर अब इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है.


ये भी पढ़ें: 100 करोड़ की वसूली और ट्रांसफर पोस्टिंग मामले में CBI दोबारा दर्ज करेगी महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख का बयान


ये भी पढ़ें: परमबीर सिंह को राहत, गिरफ्तारी पर लगी रहेगी रोक, 9 मार्च को अंतिम सुनवाई के सुप्रीम कोर्ट ने दिए आदेश