Sheezan Khan Whatsapp Chat: तुनिषा शर्मा मौत मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस शीजान और तुनिषा शर्मा के फोन और सोशल मीडिया अकाउंट्स की लगातार छानबीन कर रही है. पुलिस को अब तक की जांच में कई अहम बातों का पता चला है. पुलिस के हाथ अब शीजान की 250 पन्नों की व्हॉट्सऐप चैट भी लगी है. पुलिस ने जून महीने से लेकर अब तक का काला चिट्ठा निकाल लिया है. पुलिस अब व्हॉट्सऐप चैट को अच्छे से एनालाइज करेगी. 


पुलिस को अब तक की जांच में एक और अहम बात पता चली है. पुलिस को पता चला है कि तुनिषा शर्मा और शीजान खान के बीच प्यार लद्दाख में हुआ था. उस समय दोनों वहां टीवी सीरियल की शूटिंग कर रहे थे. वहीं नवंबर के महीने में दोनों का ब्रेकअप हो गया था. कुछ दिन पहले ही दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ था.


मुंबई में ही रहती है शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड


जांच में यह भी सामने आया है कि शीजान खान ने अपनी सीक्रेट गर्लफेंड के साथ हुई चैट को डिलीट किया था. शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड भी टीवी सीरियल की एक्टर है और मुंबई में ही रहती है. पुलिस जांच में यह भी सामने आया है कि शीजान को अली बाबा - दास्तान ए काबुल सीरियल के लिए दो साल का कॉन्ट्रैक्ट मिला था.


क्यों किया ब्रेकअप?


शीजान ने पुलिस को ब्रेकअप का कारण भी बताया है. उसने पुलिस से कहा है कि उसकी और तुनिषा की उम्र में काफी अंतर था और वो करियर पर फोकस करना चाहता था. वहीं, तुनिषा ब्रेकअप के बाद से ही दुखी थी. ब्रेकअप के बाद वो एंजायटी से पीड़ित हो गई थी. पुलिस एंजायटी को लेकर भी तुनिषा के परिजनों से पूछताछ करेगी. 


एक ही लड़की की चैट क्यों डिलीट की?


पुलिस अब शीजान खान से यह पता लगाना चाहती है कि उसने एक ही लड़की के साथ चैट क्यों डिलीट की. आखिर उस चैट में ऐसा क्या था, जिसे शीजान ने डिलीट कर दिया. पुलिस शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड से भी पूछताछ करेगी. सीक्रेट गर्लफ्रेंड के बयान से तस्वीर काफी साफ हो सकती है.


ये भी पढ़ें- Snehal Gaware Murder Case: कातिल पकड़ना दूर की बात, 15 साल में पुलिस सबूत तक नहीं खोज पाई, घर के दीवान में मिली थी स्नेहल की लाश