TRS Leader Rajanala Srihari: बुधवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.सी राव (KCR) राष्ट्रीय पार्टी का एलान कर सकते हैं. इसको लेकर सभी तैयारियां भी कर ली गई हैं. इसी बीच टीआरएस (TRS) नेता का एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. नई पार्टी का एलान अभी तक हुआ नहीं है इससे पहले ही टीआरएस नेता राजनाला श्रीहरि वारंगल में स्थानीय लोगों को शराब की बोतलें और मुर्गा बांटते हुए दिखाई दिए. 


टीआरएस नेता राजनाला का वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आया है. समाचार एजेंसी एएनआई ने वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया है, जिसमें आप टीआरएस नेता को एक ट्रक के पास खड़ा हुआ देख सकते हैं. ट्रेक के अंदर मुर्गे हैं और एक टेबल पर शराब की बोतलें रखी हुई हैं. आप वीडियो में देख सकते हैं कि शराब और मुर्गा लेने के लिए लोगों की लंबी लाइन भी नजर आ रही है.






राष्ट्रीय राजनीति में केसीआर की एंट्री


2024 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव 5 अक्टूबर को राष्ट्रीय राजनीतिक पार्टी के नाम की घोषणा कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेलंगाना राष्ट्र समिति पार्टी के सूत्रों ने बताया है कि दशहरा (Dussehra) पर पार्टी के नए नाम की घोषणा हो सकती है.


हैदराबाद में सोमवार (3 अक्टूबर) को केसीआर के कार्यालय की ओर से एक आधिकारिक विज्ञप्ति में जानकारी दी गई कि तेलंगाना भवन में दशहरा पर टीआरएस की बैठक होगी. विज्ञप्ति में बताया गया है कि जैसा कि मुख्यमंत्री ने पहले घोषणा की थी, पार्टी की आम सभा पांच अक्टूबर को सुबह 11 बजे तेलंगाना भवन में आयोजित की जाएगी. नेताओं से आग्रह है कि वे निर्धारित समय पर बैठक में शामिल हों.


राष्ट्रीय पार्टी के नाम को लेकर क्या बोली टीआरएस?


टीआरएस नेता श्रीधर रेड्डी ने कहा, ''देशवासी एक मजबूत मंच की तलाश में है, क्योंकि एनडीए शासन के सभी पहलुओं में नाकाम रहा है.'' श्रीधर रेड्डी ने कहा कि केसीआर ने राष्ट्रीय मंच के लिए कहा था और वह राष्ट्रीय स्तर पर जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि गुजरात मॉडल पूरी तरह फेल हो गया है और देश एक मजबूत विकल्प की तलाश में है. रेड्डी ने कहा कि केसीआर राष्ट्रीय पार्टी के नाम की घोषणा करेंगे, देखें और इंतजार करें.


ये भी पढ़ें-


Gujarat Election 2022: राघव चड्ढा का बीजेपी और कांग्रेस पर निशाना, बोले- परिवर्तन चाहते हैं गुजरात के लोग


Shiv Sena Dussehra Rally 2022: दशहरा रैली को लेकर शिंदे और ठाकरे गुट आमने-सामने, फडणवीस बोले- लॉ एंड ऑर्डर पर है खास ध्यान