Tripura Assembly Election 2023: त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव (Tripura Assembly Election) से पहले बीजेपी ने पूरी तरह से माहौल बनाया हुआ है. यहां लगातार बीजेपी के बड़े नेताओं की चुनावी रैलियां (Election Rallies) हो रही हैं. बीजेपी नेता और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार (12 फरवरी) को चांदीपुर में विजय संकल्प रैली (Vijay Sankalp Rally) को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि त्रिपुरा में अगर विकास आया तो केवल और केवल बीजेपी के 5 साल के अंदर राज्य में विकास पहुंचा है. 


अमित शाह ने कहा कि भाजपा सरकार ने आपको स्वास्थ्य बीमा देने का काम किया. सभी घरों में पीने का पानी पहुंचाया. गैस सिलेंडर पहुंचाया, शौचालय बनाने का काम किया और फ्री में अन्न देने का काम किया. अगर सबको सम्मान अधिकार देने का काम किया तो मोदी सरकार के नेतृत्व में माणिक साहा सरकार ने किया. 


'हीरा (HIRA) से करेंगे त्रिपुरा का विकास'


पिछले 5 सालों में बीजेपी ने इस क्षेत्र में शांति लाई है. अगले साल बीजेपी पीएम मोदी की तरफ से दिए गए फार्मूले, हीरा (HIRA) मॉडल का पालन करके त्रिपुरा को समृद्ध बनाएंगे. इस दौरान उन्होंने कहा कि वाम और कांग्रेस का गठबंधन हो गया है. गठबंधन करते ही वाम ने ये स्वीकार कर लिया कि वे बीजेपी से अकेले नहीं लड़ सकते. कांग्रेस की बात ही क्या करनी, जिन कम्युनिस्टों ने सैकड़ों कांग्रेसियों को मार दिया, आज उन्हीं के साथ ये ईलू-ईलू कर रहे हैं.


'कांग्रेस को आनी चाहिए शर्म'



शाह ने कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन करके, सीपीआई (एम) ने साबित कर दिया कि वे चुनाव हारने जा रहे हैं. वे अकेले बीजेपी का सामना नहीं कर सकते थे. कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए उन्होंने सीपीआई (एम) के साथ गठबंधन किया जिसने उनके कई सदस्यों को मार डाला. उन्होंने टिपरा मोधा को भी मोहरा बनाया है. 



ये भी पढ़ें: 


'खामी भारत के धर्म और परंपराओं में नहीं है, बल्कि...'- महर्षि दयानंद सरस्वती की जयंती पर बोले पीएम मोदी