1. मुंबई में पूर्व नौसेना अधिकारी पर हुए हमले की रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने निंदा की है. रक्षा मंत्री ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि उन्होंने पूर्व अधिकारी मदन शर्मा से बात की है. उन्होंने कहा कि पूर्व सैनिकों पर इस तरह के हमले पूरी तरह से अस्वीकार्य और निंदनीय है. उन्होंने कहा कि मैं मदन जी के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं."



विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें- https://bit.ly/2GVkARm


2. मुंबई में पूर्व नौसेना अधिकारी पर हुए हमले को लेकर राजनीति तेज हो गई है. महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने इसे राज्य प्रायोजित आतंक करार दिया. वहीं चिराग पासवान ने कहा कि मुंबई में लोगों के अंदर डर की भावना है. पूर्व अधिकारी मदन शर्मा की बेटी ने प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की.


विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें-https://bit.ly/2Rl903O


3. सुशांत मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही एनसीबी जल्द अभिनेत्री सारा अली खान को पूछताछ के लिए बुला सकती है. सूत्रों के मुताबिक पूछताछ के दौरान रिया ने कुछ बॉलीवुड सितारों के नाम लिए हैं जो उनके साथ ड्रग लेते थे. इन नामों में अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का भी नाम शामिल है. इसके अलावा रिया ने अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह और फैशन डिजायनर सिमोन खंबाटा का नाम भी लिया है.


विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें- https://bit.ly/2DWV9ha


4. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज बिहार सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की. एक घंटे तक चली बैठक में नड्डा ने नीतीश कुमार के सामने शीट शेयरिंग फॉर्मूले पेश किया है. जानकारी के मुताबिक बैठक के बाद जेपी नड्डा और नीतीश कुमार के बीत पांच मिनट अकेले में भी बात हुई. एलजेपी के रुख के बाद बिहार एनडीए में सीट बंटवारे को लेकर पेंच फंसा है.


विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें- https://bit.ly/2DU5U3H


5. अरुणाचल प्रदेश के जंगलों से गायब हुए पांच युवकों को आज चीन की सेना ने भारतीय सेना को सकुशल लौटा दिया. चीनी सेना ने किबिथू बीपीएम हट पर इन पांचों युवकों को भारतीय सेना के हवाले किया. भारत लौटने पर पांचों युवकों को 14 दिन के क्वारंटीन पर भेज दिया गया है. ये पांचों युवक एक हफ्ते पहले अरूणाचल प्रदेश के जंगल में शिकार करते वक्त चीन की सीमा में गलती से दाखिल हो गए थे.


विस्तार से पढ़ने के लिए क्लिक करें- https://bit.ly/2GKLhYL