Juhu Chowpatty: बीती शाम मुंबई के जुहू चौपाटी (Juhu Chowpatty) पर घूमने आए चार युवकों के समंदर (Sea) की लहरों में बह जाने की घटना सामने आई थी. घटना की जानकारी मिलते ही सर्च ऑपरेशन (Search Operation) शुरू कर दिया गया था. बीती शाम से शुरू सर्च ऑपरेशन को पूरा कर लिया गया है. डूबे हुए 3 लोगों में से दो शवो (Dead Bodies) को बरामद कर लिया गया है. जिन दो शवों को बरामद किया गया है, उनकी पहचान कौस्तुभ गुप्ता और परेश गुप्ता के नाम से की गई है. ये दोनों सगे भाई थे.


वहीं 21 साल के अमन सिंह को कूपर अस्पताल ले जाया गया है, हालांकि उसकी स्थिति इस वक्त क्या है इस बारे में स्पष्ट रूप से अभी तक किसी भी तरह की जानकारी नहीं मिल पाई है. सभी बच्चे मुंबई के चेंबूर इलाके के रहने वाले थे. गौरतलब है कि 4 युवकों में से एक युवक को कल शाम को ही बचा लिया गया था. आज दो युवकों के शव बरामद हुए हैं.


दो सगे भाइयों की हादसे में हुई मौत


अमन अस्पताल में भर्ती है, जिसकी स्थिति को लेकर अब तक किसी भी तरह का स्पष्टीकरण डॉक्टर की तरफ से या किसी भी सरकारी अधिकारी की तरफ से नहीं दिया गया है. लापता हुए अमन सिंह, कौस्तुभ गुप्ता और प्रवेश गुप्ता मुंबई के चेंबुर इलाक़े के रहने वाले थे. इनमें सेदो सगे भाई थे जिनकी इस हादसे में मौत हो गई है. 21 साल के अमन सिंह को कूपर अस्पताल भेजा गया था


पानी में खेलने से डूबे युवा


पुलिस के मुताबिक यह घटना मंगलवार दोपहर क़रीब 3 बजे जुहू चौपाटी (Juhu Chowpatty) पर हुई. चेंबूर (Chemboor) से चार युवक जुहू चौपाटी घूमने आए थे. चौपाटी पर अचानक समुद्र (Sea) में नहाते व खेलते समय चारों लोग डूब गए. एक को तुरंत बचा लिया गया जबकि अमन, कौस्तुभ और परेश लहरों में फंस (Stuck) गए. डूबे बच्चों की उम्र 16 से 21 साल के बीच बताई जा रही है. समुद्र में लापता बच्चों की तलाश के लिए कोस्ट गार्ड (Coast Guard) के हेलीकॉप्टर (Helicopter) का इस्तेमाल किया गया.


ये भी पढ़ें: Mumbai Juhu Rape Case: मुंबई में 9 साल की बच्ची से रेप और हत्या के मामले में दोषी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा


ये भी पढ़ें: In Pics: कई मामले में पूरे देश से एक कदम आगे रहा है मुंबई, जानें यहां सबसे पहले क्या-क्या आया?