Cop Dragged On Car Bonnet: महाराष्ट्र के नवी मुंबई से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 22 साल का युवक गांजे के नशे में ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) के सिपाही को अपनी कार के बोनट पर करीब 20 किलोमीटर तक घसीटे दिखाई दिया. सोशल मीडिया पर घटना की वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. 


घटना के बाद पुलिस ने आरोपित कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है. घटना शनिवार (15 अप्रैल) की है जब 22 साल के लड़का जिसका नाम आदित्य बेमड़े बताया जा रहा है. उसने पहले सिग्नल तोड़ा जिसे मौके पर मौजूद सिपाही ने रोकने की कोशिश की. आदित्य गांजे के नशे में इतना चूर था कि उसने कार की रफ्तार बढ़ाई और सिपाही बोनट पर जा गिरा. 


कार चालक ने कई बार सिपाही को गिराने की कोशिश की...


ट्रैफिक पुलिस के सिपाही का नाम सिद्वेश्वर माली है जो 37 साल के हैं. घटना की सामने आयी वीडियो में सिद्धेश्वर कार के बोनट पर लटके दिखाई दे रहे हैं और कार तेज रफ्तार में चल रही है. घटना के दौरान कार चालक ने कई बार सिपाही को रफ्तार बढ़ाकर और कार में झटके देकर गिराने का प्रयास किया लेकिन सिपाही ने किसी तरह खुद को बचा लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस कंट्रोल रूम को घटना की जैसे ही सूचना मिली वैसे ही वायरलेस संदेशों से सतर्क किया. पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए कार चालक को धर दबोचा और गिरफ्तार कर लिया. 




मेडिकल में गांजे के सेवन की पुष्टि हुई


वाशी पुलिस थाने के विरिष्ठ निरीक्षक शशिकांत चांडेकर ने बताया, कार चालक का मेडिकल कराया गया है जिसमें पुष्टि हुई है कि वो नशीला पदार्थ (गांजे) का सेवन किए हुए था. पुलिस ने आदित्य के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है. इसके अलावा उस पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. 


यह भी पढ़ें.


Atiq Ahmad Shot Dead: अतीक-अशरफ की हत्या के बाद एक्शन मोड में सीएम योगी, यूपी सरकार ने गृह मंत्रालय को सौंपी रिपोर्ट