Telangana Heavy Rain: देश के दक्षिणी राज्यों में मानसून (Monsoon) के कारण कई इलाकों में भारी बारिश (Heavy Rain) देखी जा रही है जिससे की कई जगहों पर नदी-नाले उफान पर आ गए हैं. वहीं निचले इलाकों में पानी भरने (Water Logging) से लोगों को समस्या से दो चार होना पड़ रहा है. ऐसे में शुक्रवार को तेलंगाना (Telangana) के महबूबाबाद (Mahabubabad) जिले से सामने आई एक खबर ने लोगों के रोंगटे खड़े कर दिए हैं.


दरअसल बारिश के दौरान कई जगहों पर लोगों को उफान में आए नदी नालों को पार करने के दौरान हादसे का शिकार होते देखा गया है. कुछ ऐसा ही नजारा शुक्रवार को तब देखने को मिला जब तेलंगाना में महबूबाबाद जिले के नरसिम्हुलपेट मंडल में एक स्कूल बस पानी के तेज बहाव में फंस गई.


छात्रों को बस से सुरक्षित निकाला


हैरत की बात यह रही की उस वक्त बस में 16 छात्र सवार थे. फिलहाल समय रहते प्रशाशन की ओर से उठाए गए कदम से सभी छात्रों को सुरक्षित निकाल लिया गया. महबूबाबाद के कलेक्टर शशांक के अनुसार शुक्रवार को कोथवागु के पास दंतालपल्ली और नरसिमुलपेट मंडल के बीच यह घटना हुई.


सड़क पर बंद किया गया ट्रैफिक


उन्होंने बताया कि चेतावनी देने के बावजूद निजी स्कूल बस (School Bus) चालक पानी से प्रभावित इलाके में आगे बढ़ा और तेज बहाव में फंस गया. फिलहाल बस में सवार सभी 16 छात्रों समेत ड्राइवर को बचा लिया गया है. उनका कहना है कि अब सड़क को पूरी तरह से यातायात के लिए बंद कर दिया गया है.


इसे भी पढ़ेंः
National Film Awards: 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की हुई घोषणा, अजय देवगन और सूर्या को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड


Chhattisgarh MLA Salary Hike: छत्तीसगढ़ में बढ़ेगी विधायकों की सैलरी, जानें- अब हर महीने कितना पैसा मिलेगा?