Telangana By Election 2022: केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) तेलंगाना के दौरे पर हैं, इस दौरान उन्होंने रविवार को हैदराबाद में प्रख्यात तेलुगु अभिनेता जूनियर एनटीआर (Jr NTR) से मुलाकात की. इस बात की जानकारी अमित शाह ने जूनियर एनटीआर से मुलाकात करने के बाद खुद ट्वीट कर के दी. उन्होंने ट्वीट में लिखा, "एक बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता और हमारे तेलुगु सिनेमा के रत्न, जूनियर एनटीआर के साथ हैदराबाद में अच्छी बातचीत हुई."


रामोजी राव से शाह की मुलाकात 
वहीं अमित शाह ने इससे पहले रविवार को फिल्म निर्माता और मीडिया टाइकून रामोजी राव से उनके आवास पर मुलाकात की. शाह ने ट्वीट किया, "रामोजी राव गारू की जीवन यात्रा फिल्म उद्योग और मीडिया से जुड़े लाखों लोगों के लिए अविश्वसनीय और प्रेरणादायक है. आज उनसे हैदराबाद में उनके आवास पर मुलाकात हुई."






Road Accident: देश में हर साल रोड एक्सीडेंट में 1.5 लाख से ज्यादा लोगों की हो रही मौत, नितिन गडकरी ने बताई ये बड़ी वजह


एक दिवसीय दौरे पर आए थे अमित शाह
बता दें कि शाह तेलंगाना में होने वाले उपचुनाव से पहले मुनुगोडु में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए एक दिवसीय दौरे पर आए थे. दरअसल, मुनुगोडु विधानसभा में उपचुनाव हो रहे हैं क्योंकि कांग्रेस विधायक कोमाटिरेड्डी राज गोपाल रेड्डी ने हाल ही में पार्टी में इस्तीफा दे दिया है. कोमाटिरेड्डी राज गोपाल रेड्डी बीजेपी में शामिल हो गए हैं. एक बड़ी जनसभा को संबोधित करते हुए, गृह मंत्री शाह ने तेलंगाना सरकार पर राज्य के लोगों के विश्वास को धोखा देने का आरोप लगाया, जबकि के चंद्रशेखर राव सरकार को "किसान विरोधी" भी कहा.


चुनावी तैयारियों में जुटी बीजेपी 
गौरतलब है कि तेलंगाना में 2023 में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसको लेकर भारतीय जनता पार्टी अभी से चुनावी तैयारियों में जुट गई है. राज्य बीजेपी के नेताओं से लेकर केंद्र की राजनीति करने वाले बीजेपी नेता मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर लगातार हमला कर रहे हैं. वहीं अमित शाह के दौरे के बाद सीएम चंद्रशेखर राव ने भी एक जनसभा करके अपनी ताकत दिखाई. 


जल्द सुलझेगा असम और मेघालय के बीच छह सीमा क्षेत्रों में विवाद, तीन क्षेत्रीय स्तर की समितियां बनाने का फैसला