K Kavitha On Congress: तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर की बेटी के. कविता ने बुधवार (13 सितंबर) को कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कई घोषणा की, लेकिन ये बेकार और शर्मनाक है. 


तेलंगाना के सत्ताधारी दल भारत राष्ट्र समिति (BRS) की विधान परिषद सदस्य के. कविता ने कांग्रेस कार्यसमिति (CWC) की  मीटिंग को लेकर कहा, ''हैदराबाद में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक होगी. इन्होंने (कांग्रेस) ने कई ऐलान किए, लेकिन सभी बेकार है. कई योजना तेलंगाना में पहले ही हो चकी है.''


कांग्रेस पर क्या कहा?
बीआरएस नेता के. कविता (K Kavitha) ने  आगे कहा कि पूरी तरह से भ्रष्ट नेताओं और विचारधारा से कांग्रेस प्रभावित है. वे विचारों से भ्रष्ट हैं. आज वे 4 हजार रुपये की पेंशन का वादा कर रहे हैं. तेलंगाना में सिर्फ चुनावों के कारण वे इन चीजों का वादा कर रहे हैं. 






कांग्रेस की कब मीटिंग है?
इस साल के आखिर में होने वाले तेलंगाना विधानसभा चुनाव की तैयारियों सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने शनिवार (16 सितंबर) को हैदराबाद में सीडब्ल्यूसी (CWC) की बैठक बुलाई है. 


बता दें कि मल्लिकार्जुन खरगे ने पिछले महीने पार्टी के निर्णय लेने वाले शीर्ष निकाय सीडब्ल्यूसी (CWC) का पुनर्गठन किया था. समिति में 84 सदस्यों को शामिल किया गया था, जिनमें शशि थरूर और आनंद शर्मा समेत जी 23 समूह के कुछ नेता भी शामिल थे, जो पहले पार्टी नेतृत्व की आलोचना कर चुके हैं.


इनपुट भाषा से भी. 


ये भी पढ़ें- Telangana Assembly Elections: तेलंगाना विधानसभा चुनाव को लेकर बड़ी खबर, जानें कब और कितने राउंड में हो सकते हैं चुनाव