Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले तेलंगाना में बीआरएस ( BRS) को झटका लगा है. जहीराबाद से वर्तमान सांसद भीम राव बसंत राव पाटिल ने शुक्रवार (1 मार्च) को दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) जॉइन कर लिया है. दिल्ली में बीजेपी नेता और केन्द्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर और पार्टी के महासचिव तरूण चुघ की मौजूदगी में बीबी पाटिल बीजेपी में शामिल हुए.


बीबी पाटिल पहले ही अपनी बीआरएस पार्टी से इस्तीफा दे चुके थे. उन्होंने केसीआर को पत्र लिखकर पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. उन्होंने पत्र में जहीराबाद के लोगों की सेवा करने के लिए आभार व्यक्त किया था.


तेलंगाना से बीआरएस सांसद भी बीजेपी में हुए शामिल


इससे पहले तेलंगाना से बीआरएस के वर्तमान लोकसभा सांसद पोथुगंती रामुलु ने गुरुवार (29 फरवरी) को बीजेपी का दामन थामन था. नई दिल्ली में बीजेपी कार्यालय में सांसद पोथुगंती रामुलु को उनके बेटे भरत और तीन अन्य बीआरएस नेताओं के साथ केंद्रीय मंत्री राजीव चंद्रशेखर ने पार्टी में शामिल कराया था.









'बीआरएस डूबता जहाज'


सांसद रामुलु और उनके बेटे का पार्टी में स्वागत करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव तरूण चुघ ने कहा था कि कई नेता बीआरएस पार्टी को छोड़ रहे हैं, क्योंकि यह एक डूबता जहाज है और बीजेपी में शामिल हो रहे हैं. उन्होंने सांसद रामुलु को बेदाग चरित्र वाला नेता बताया


सांसद पोथुगंती रामुलु ने कई बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों की तरीफ भी थी. उन्होंने बीजेपी में शामिल होने के बाद कहा, "मैं देश के विकास और विशेष रूप से गरीबी को खत्म करने को लेकर मोदी सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों से प्रभावित हूं."


ये भी पढ़ें: PM Modi On Sandeshkhali: 'गांधी जी के बंदरों की तरह आंख, कान, मुंह बंद करे बैठे हैं...' संदेशखाली का जिक्र कर PM मोदी ने I.N.D.I.A नेताओं पर कसा तंज