Tejashwi Yadav Engagement News: दिल्ली में एक समारोह में लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने अपनी दोस्त रेचल से सगाई कर ली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक समारोह सैनिक फार्म में हुआ और इसमें उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल, राज्यसभा सांसद मीसा भारती और अन्य शीर्ष नेताओं ने हिस्सा लिया. जोड़े ने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में सगाई कर ली. वे एक-दूसरे को सात साल से अधिक समय से जानते हैं.


सगाई के इस कार्यक्रम की डेकोरशन नीले और गुलाबी रंग से की गई थी. मेन गेट को गुलाबी और सफेद फूलों से सजाया गया था. अंदर, फूलों से सजा एक स्टेज बनाया गया था. डिनर के लिए शाही बुफे का इंतजाम किया गया था. सगाई समारोह को लेकर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए थे. कार्यक्रम स्थल के बाहर कई बाउंसर तैनात होने से सभी गेटों पर कड़ी चेकिंग चल रही थी और सभी वाहनों की डिटेल नोट की जा रही थी. किसी भी मीडियाकर्मी को कार्यक्रम स्थल में प्रवेश नहीं करने दिया गया.


ये भी पढ़ें- देश में 378 दिनों के बाद स्थगित हुआ किसान आंदोलन, 11 दिसंबर को होगी 'घर वापसी'


तेजस्वी यादव अपनी दोस्त जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. कपल नई दिल्ली के आरके पुरम दिल्ली पब्लिक स्कूल में एक साथ पढ़ता था. दुल्हन हरियाणा की रहने वाली है और दिल्ली के फ्रेंड्स कॉलोनी में अपने परिवार के साथ रहती हैं. दुल्हन के ईसाई धर्म से होने के चलते लालू यादव शुरुआत में इस रिश्ते से कतई खुश नहीं थे. 


ये भी पढ़ें- Farmers Protest: सिंघु बॉर्डर से किसानों ने टेंट हटाने किए शुरू, चढ़ूनी बोले- आंदोलन कर रहे स्थगित, देखें तस्वीरें