Chennai Rains: भारी बारिश के बीच शुक्रवार (29 सितंबर) को तमिलनाडु (Tamil Nadu) की राजधानी चेन्नई के सैदापेट (Saidapet) इलाके में स्थित एक पेट्रोल पंप की छत ढह गई. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई और सात अन्य लोग जख्मी हो गए. इसके बाद तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री एम सुब्रमण्यम ने घटनास्थल का दौरा किया. सुब्रमण्यम ने कहा कि घायलों का इलाज चल रहा है. 


चेन्नई पुलिस ने बताया कि हादसे में कंधसामी नाम के एक शख्स की मौत हो गई. मृतक पेट्रोल पंप कर्मचारी था. दमकलकर्मियों के साथ-साथ पुलिस, नगर निगम कर्मचारी और स्थानीय लोग राहत और बचाव में जुटे.






बताया जा रहा है कि इस पेट्रोल पंप की छत पर पहले से ही बारिश का पानी जमा था. ऐसे में जब बारिश और ज्यादा हुई तो वह भार नहीं सह सकी और अचानक गिर गई. 


बारिश की वजह सड़कों पर लगा जाम
बता दें कि तमिलनाडु के कई इलाकों में भारी बारिश हो रही है. वहीं चेन्नई में शाम 6 बजे से तेज हवाओं के साथ भारी बारिश हो रही है. बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर गया है. इसके चलते सड़कें ब्लॉक हो गई हैं.






सड़कों पर पानी जमा होने के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. 


यह भी पढ़ें- Ujjain Rape Horror: उज्जैन रेप केस को लेकर सीएम पर हमलावर कांग्रेस ने कहा- 'ये किस किस्म के मामा हैं?', BJP बोली- राजस्थान पर जवाब दें