Tamil Nadu News: तमिलनाडु के पेरम्बलुर जिले में एक बेटा अपने ही बाप का कातिल बन बैठा. उसने अपने 68 वर्षीय बूढ़े पिता के साथ बेहद ही भयानक तरीके से मारपीट की. इसका नतीजा ये हुआ कि कुछ हफ्तों में ही चोट के चलते पिता की मौत हो गई. दोनों के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था, जिसके बाद बेटे ने पिता के साथ मारपीट की थी. इस पूरी घटना का एक खौफनाक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बेटा बाप पर एक के बाद एक मुक्के बरसा रहा है. 


मृतक की पहचान पेरम्बुलर जिले के कुझानथैवेल के रूप में हुई है. वह अपनी पत्नी हेमा (64), बेटे शक्तिवेल (34) और बेटी सांगवी (32) के साथ अट्टूर, पेरम्बलुर में रहते थे. कुझानथैवेल के पास सेलम जिले के थलाइवासल के पास सरवॉय पुदुर में साबूदाना का बागान और पेरम्बलूर में चावल के खेत और खेती की जमीन थी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कितनी बेदर्दी से कुझानथैवेल का बेटा शक्तिवेल उनकी पिटाई कर रहा है. 


वीडियो में बुरी तरह पीटता दिखा बेटा


वीडियो में देखा जा सकता है कि कुझानथैवेल अपने घर में एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं, तभी उनका बेटा शक्तिवेल आता है और उन पर मुक्कों की बारिश कर देता है. इस हमले की वजह से वह बेहोश होकर गिर जाते हैं. मगर इसके बाद भी कलयुगी बेटा रुकता नहीं है, बल्कि एक बार फिर से चेहरे पर लात मारता है. इसकी वजह से बूढ़े पिता का खून बहने लगता है. ये सब देखकर एक महिला समेत तीन लोग आते हैं, जो तुरंत इस हत्यारे बेटे को पिता से दूर कर फटकार लगाते हैं.


किस बात को लेकर था विवाद? 


ईटीवी भारत की रिपोर्ट के मुताबिक, शक्तिवेल ने अपने पिता से कहा था कि वह साबुदाने के बागान समेत सभी संपत्ति का बंटवारा कर दें. मगर पिता ने बेटे की इस मांग को पूरा करने से इनकार कर दिया था. इस बात से नाराज शक्तिवेल 16 फरवरी को घर पहुंचा और उसने अपने पिता के साथ बुरी तरह मारपीट की. हालांकि, इस घटना के बाद वह अपने पिता को लेकर अस्पताल भी पहुंचा, लेकिन इस दौरान भी उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने फिर से पिता को बुरी तरह पीटा. 


कब हुई पिता की मौत? 


वहीं, बेटे की हैवानियत के दो महीने बाद कुझानथैवेल ने 18 अप्रैल को दम तोड़ दिया. पिता के साथ मारपीट करने का वीडियो घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया. इसके बाद अट्टूर डीएसपी सतीश कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने शक्तिवेल पर 25 अप्रैल को मुकदमा दर्ज कर लिया. 


अट्टूर डीएसपी सतीश कुमार ने कहा, "बेटे ने परम्बलुर में जाकर पिता पर हमला किया. ये घटना घर के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई और अब वायरल हो रही है. इस संबंध में पुलिस उचित कार्रवाई कर रही है."


यह भी पढ़ें: पिता से न मिल सके इसलिए मां ने कर डाला 4 साल के बेटे का कत्ल, पढ़ें AI कंपनी CEO की गोवा टू कर्नाटक की कहानी