कांचीपुरम: तमिलनाडु में मक्कल नीधि मय्यम (एमएनएम) पार्टी के मुखिया और सुपरस्टार कमल हासन के एक फैन की कांचीपुरम में पिटाई कर दी गई. बताया जा रहा है कि युवक कमल हासन की कार के नज़दीक पहुंच गया था और कार का दरवाजा खोलने की कोशिश कर रहा था. इसके बाद वहां मौजूद कमल हासन की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उसे बहुत मारा.


चुनाव प्रचार के बाद राजधानी चेन्नई लौट रहे थे कमल हासन


फिलहाल घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस के मुताबिक, युवक कमल हासन का फैन था, जिसने कार का दरवाजा खोलने की कोशिश की. बताया जा रहा है कि कमल हासन चुनाव प्रचार के बाद राजधानी चेन्नई लौट रहे थे. पुलिस को सौंपे जाने से पहले ही युवक को कमल हासन की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बहुत पीटा.


देखें वीडियो-




जोर शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं कमल हासन


बता दें कि कमल हासन इन दिनों तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों में व्यस्त हैं. वह जोर शोर से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. अभिनेता आर सरथ कुमार की अगुवाई वाले दल एआईएसएमके और लोकसभा सदस्य परिवेन्धर के आईजेके (इंडिया जननायक काची) के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही एमएनएम ने 234 सीटों में से 154 सीटों पर उम्मीदवार उतारने की घोषणा की थी.


बता दें कि तमिलनाडु में विधानसभा की 234 सीटें हैं. वर्तमान में यहां ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (AIADMK) की सरकार है और इ पलानीस्वामी मुख्यमंत्री हैं. पिछले चुनाव में AIADMK ने 136 और मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके ने 89 सीटें जीती थीं. यहां बहुमत के लिए 118 सीटें चाहिए.


यह भी पढ़ें-


एंटीलिया विस्फोटक केस: सचिन वाजे मास्टमाइंड नहीं, लेकिन साजिश का छोटा हिस्सा- सूत्र


Bengal Elections 2021: आज व्हीलचेयर पर पुरुलिया में रैली करेंगी ममता, दौरे पर साथ रहेगी डॉक्टरों की टीम