K Annamalai On DMK: कोयंबटूर सीट से बीजेपी के उम्मीदवार और तमिलनाडु के पार्टी अध्यक्ष के अन्नामलाई ने अपनी पार्टी पर सांप्रदायिकता के लग रहे आरोपों को सिरे से खारिज किया है. उन्होंने कहा है कि पार्टी सभी समुदायों को साथ लेकर चल रही है.


इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक,  बीजेपी नेता ने कहा कि अगर वह सत्ता में चुने गए तो वह इफ्तार, दिवाली के साथ-साथ क्रिसमस की भी मेजबानी करेंगे.


क्या कहना है तमिलनाडु बीजेपी चीफ के अन्नामलाई का?


पूर्व आईपीएस अधिकारी अन्नामलाई ने कहा, "मैंने बीजेपी अध्यक्ष के रूप में इफ्तार पार्टी की मेजबानी की है. क्या आपने किसी बीजेपी प्रमुख को इफ्तार पार्टी की मेजबानी करते देखा है? हम सभी समुदायों को एक साथ लेकर चल रहे हैं. द्रमुक को तुष्टिकरण की राजनीति नहीं करनी चाहिए." लोकसभा चुनाव 2024 के लिए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनावों से पहले सात बार राज्य का दौरा किया है.


DMK पर लगाया तुष्टिकरण का आरोप


उन्होंने 1998 और 2022 के कोयंबटूर विस्फोटों का मुद्दा उठाते हुए, डीएमके पर "शवों और विस्फोटों" पर "तुष्टिकरण की राजनीति" करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, "2022 में, आईएसआईएस ने आत्मघाती विस्फोट किया था. एनआईए ने 13 लोगों को गिरफ्तार किया है और तीन चार्ज शीट दायर किए गए हैं. डीएमके सरकार अब तक इसे सिलेंडर विस्फोट कहती है. क्या यह तुष्टिकरण है या मेरी राजनीति तुष्टिकरण है? डीएमके को ऐसे 20 फोटो पर तुष्टिकरण की राजनीति बिल्कुल नहीं करनी चाहिए.


के अन्नामलाई के लिए पीएम मोदी ने की है जनसभा


बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को तमिलनाडु के कोयंबटूर में एक चुनावी सभा को संबोधित किया. यहां उन्होंने कांग्रेस और डीएमके पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि डीएमके सत्ता के अहंकार में चूर है और यह अहंकार तमिलनाडु की संस्कृति के खिलाफ है. इस दौरान उन्होंने इंडिया टुडे के एक इंटरव्यू का भी जिक्र किया जिसमें डीएमके नेता दयानिधि मारन ने बीजेपी उम्मीदवार अन्नामलाई के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया था.


ये भी पढ़ें:Congress Candidate List: कांग्रेस ने महाराष्ट्र की दो और लोकसभा सीटों पर उतारे उम्मीदवार, जालना से किसे टिकट?