Tamil Actress Pauline Jessica: जानी मानी तमिल अभिनेत्री पॉलीन जेसिका (Pauline Jessica) 18 सितंबर को चेन्नई (Chennai) के विरुगमबक्कम मल्लिका एवेन्यू में अपने किराए के फ्लैट में मृत पाई गईं. वह आंध्र प्रदेश की मूल निवासी थीं. दीपा के नाम से मशहूर पॉलीन जेसिका ने हाल ही में रिलीज हुई तमिल फिल्म 'वैधा' (Vaidha) में मुख्य भूमिका निभाई थी. इसके अलावा, उन्होंने विभिन्न तमिल फिल्मों और धारावाहिकों में काम किया.


पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव


लोकप्रिय अभिनेत्री को रविवार, 18 सितंबर को अपने अपार्टमेंट में फांसी पर लटका पाया गया था. इससे पहले कोयम्बेडु पुलिस को अभिनेत्री के पड़ोसियों से उसकी मौत की सूचना मिली थी. बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए किलपौक राजकीय मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया.


इसके बाद, एक्ट्रेस के परिजनों को सूचित किया गया और उनके शव को आंध्र प्रदेश भेज दिया गया. पुलिस ने कहा, "हम लोकप्रिय अभिनेत्री पॉलीन जेसिका की कथित आत्महत्या की हर एंगल से जांच कर रहे हैं और सीसीटीवी की मदद ले रहे हैं."


पुलिस को मिला सुसाइड नोट


पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि पॉलीन के घर कौन आया था. यह भी पता लगा है कि आत्महत्या के दिन से पहले अभिनेत्री एक ऑटो से अपार्टमेंट पहुंची थी. पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या यह आत्महत्या का मामला था या किसी ने एक्ट्रेस को आत्महत्या के लिए प्रेरित किया. पुलिस के अनुसार, मौके से एक सुसाइड नोट (Suicide Note) भी मिला है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी मौत का कारण एक असफल रिश्ते को बताया है.


ये भी पढ़ें- Pacific Region: प्रशांत क्षेत्र में सैन्य ताकत का विस्तार करना चाहता है चीन, जिसने कई देशों में बढ़ाई चिंता- अमेरिका


ये भी पढ़ें- गुजरात में बढ़ी सियासी हलचल, मेयर समिट को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, जेपी नेड्डा का रोड शो, केजरीवाल का संवाद